Breaking News
Home / आज का वायरल / क्यों टूटा करिश्मा-संजय का रिश्ता

क्यों टूटा करिश्मा-संजय का रिश्ता

बॉलिवुड में यूं तो रिश्ते टूटने का सिलसिला साल 2016 की शुरुआत से ही चल रहा है, गौर हो कि इस साल की शुरुआत से ही कई ऐसे रिश्तो ने दम तोड़ा है, जिनके बारें में शायद ही किसी ने सोचा होगा।

जिस तरह से साल की शुरुआत से ही रिश्तो के टूटने का सिलसिला चल रहा था, उसे देखते हुए ऐसा कहा जा रहा था कि मानो बी-टाउन की इस दुनिया में ब्रैकअप्स का सीज़न छाया हुआ है।

टूटने हुए इन रिश्तो में एक रिश्ता बॉलिवुड एक्ट्रैक करिश्मा कपूर और संजीव कपूर का भी था, जी हाँ इनके रिश्ते ने भी तलाक पर जाकर दम तोड़ दिया था।

आपको बता दे कि ये दोनो कानूनी तौर पर अलग हो चुके है और आज अपनी इस खास रिपोर्ट में हम आपको बताने जा रहे है, उस वजह के बारें मैं जिसकी वजह से इनके रिश्ते ने, इनके प्यार ने दम तोड़ दिया।

जानकारी देदे कि इनकी शादी साल 2003 में हुई थी, लेकिन अभी महज़ कुछ वक्त पहले से ही इनके रिश्ते में दरार पड़ने की खबर आने लगी थी, हालांकि दोनो के बीच कई बार समझौता हुआ लेकिन ऐसा कहा जाता है कि उसके बाद संजय की ज़िंदगी में प्रिया चटवाल नाम की सोशलिस्ट आई, जिसके बाद संजय से करिश्मा को किनारे कर दिया।

गौर हो कि ये सब बातें हम नही कह रहे, ऐसा उस वक्त आई रिपोर्ट्स में कहा गया था।

इन रिश्ते की स्थिति इतनी बदल गई थी कि दोनो ने अदालत का दरवाज़ा खटखटाया, जहाँ दोनो ने जमकर एक दूसरे पर आरोप लगाए, और फिर टूट गया दोनो का रिश्ता।

 

 

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …