Breaking News
Home / मनोरंजन / तलाक के 1 साल बाद खुला करिश्मा के पति संजय का बड़ा सच
karishma-sanjay

तलाक के 1 साल बाद खुला करिश्मा के पति संजय का बड़ा सच

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने बीते साल ही अपने पति संजय कपूर संग तलाक लेने के बाद से अपने रूमर्ड बॉयफ्रेन्ड संदिप तोश्नीवाल संग दूसरी शादी और अफैयर को लेकर लगातार सुर्खियों में रही हाल फिलहाल की बात की जाए तो करिश्मा रैम्प वॉक के दौरान फिर से दुल्हन रूप में नज़र आई एक खास मौके पर जिससे उन्हे दुबारा दुल्हन रूप में देखने की चाहत फैन्स में तेज़ी से बढ़ गई।

इससे हटके हम आपको ये बताना चाहेंगे कि करिश्मा और संजय के तलाक के 1 साल बाद भी कुछ ऐसी तस्वीर लगातार वायरल हो रही है जो उनकी मोहब्बत का उदाहरण रहा। ऐसे में आप अगर ये सोच रहे कि भला वो कौन सा मौका रहा जो करिश्मा और संजय की जोड़ी की बेहद खूबसूरती से पेश कर रहा है आज भी..ये जोड़ी टूटने के बावजूद तो बता दे आपको ये तस्वीरे है एक फोटोशूट के दौरान की जिसमें संजय करिश्मा को किस करते हुए नज़र आए है और दूसरी में ही करिश्मा के कंधे पर हाथ रखकर पोज़ दे रही है।

बता दें आपको इन तस्वीरों को देखकर आप ये अंदाज़ा नहीं लगा सकते हैकि इनके बीच किसी तरह की दुरिया या मतभेद हुई होगी इस समय तक खैर आज इनके रास्ते अलग हो चुके है। संजय ने तीसरी शादी रचा ली है और करिश्मा भी जल्द अपने बॉयफ्रेन्ड सदिंप संग दूसरी शादी की खुशखबरी देंगी इस बात की उम्मीद बरकार है।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …