Breaking News
Home / टेली मसाला / YRKKH: कार्तिक को होगा सीरत में नायरा का एहसास, कहानी में आएगा बड़ा मोड़
yhe ristha kya khlata hai

YRKKH: कार्तिक को होगा सीरत में नायरा का एहसास, कहानी में आएगा बड़ा मोड़

श्रेया पाण्डेय (NEXT9NEWS)

स्टार प्लस पर लम्बे समय से टेलीकास्ट हो रहे हिट टीवी सीरियल “ये रिश्ता क्या कहलाता है” के आगे की कहानी में काफी ज़्यादा मज़ेदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। बता दें की दर्शक को एक बार फिर से ये देखने को मिलेगा की किस तरह अब कार्तिक एक बार फिर से लगाने वाला है सीरत क असली पहचान का पता।

जहां अब तक की कहानी में आपने देखा ही होगा की कैसे सीरत और मुकेश के बीच एक बार फिर से जंग छिड़ गई है। वही, अब कार्तिक इस बार भी सीरत की इस लड़ाई में भी उसका साथ देता नज़र आएगा। हालांकि, सीरत काफी बार कार्तिक को उसके घरेलु मामलो में फसने से दूर रहने को ले कर समझाया है, पर कार्तिक अपनी इस ज़िद पर अब भी अदा रहेगा और सीरत को कहेगा की मुकेश को हरा अब उसका भी मकसत बन चूका है। इसी बीच आप देखेंगे की सीरत और कार्तिक में एक अछि दोस्ती की शुरुआत होती भी आएगी नज़र। कबड्डी के इस मैच के दौरान, कार्तिक को काफी गहरी चोट लग जाएगी जिसके पीछे मुकेश का हाथ होगा। इसी वजह से कार्तिक मैच में आगे भाग लेने में अशक्षम नज़र आएगा। वही वो ये देखेगा की कैसे सीरत एक शेरनी की तरह इस मैच को जितने के लिए अपनी जी-जान लगा देगी। वह इसी बीच उसे सीरत में नायरा जैसी बात देखने को मिलेगी जिससे वो वो ये सोचने लगेगा की सीरत बिलकुल नायरा की तरह ही है।

अब आगे करती अपने इसी कन्फूसिओं को दूर करने के ;लिए बनाएगा एक बड़ा प्लान और सीरत के बचपन से जुडी कुछ बातें जानने की कोशिश करेगा। ताकि वो इस बात का पता चल सके की सीरत कही नायरा ही तो नहीं? इसके बाद क्या कुछ होगा आगे की कहानी में ये देखना मज़ेदार होने वाला है।

Check Also

Molkki

BAD NEWS: MOLKKI की कहानी का होगा THE END? जानिए ये REPORT

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रह रहे सीरियल “मोल्क्की” की कहानी में कई सारे दिलचस्प …