Breaking News
Home / टेली मसाला / ये रिश्ता: कार्तिक हो गया लापता, नायरा सदमें में

ये रिश्ता: कार्तिक हो गया लापता, नायरा सदमें में

स्टार प्लस पर सालों से राज़ कर रहा टीवी का सबसे पसंदिदा लोकप्रिय शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा और नैतिक की लाडली बेटी नायरा की ज़िन्दगी में इनदनों काफी कुछ बदलाव आया है। जहां उसके लवर कार्तिक ने भी उसके दिल में अपनी एक खास जगह बना ली है।

और ये तो आपने देख ही लिया कि बीते दिनो कार्तिक के साथ नायरा की लव स्टोरी को आगे बढ़ाने के लिए शो में नए-नए मोड़ को लाये जा रहे हैं। जहां इनके मेरेज ड्रामा का ट्रेक भी शो में, एक इन्ट्रेस्टींग ट्रेक बना रहा।

वही आने वाले एपिसोड में आप इनकी लव स्टोरी में एक बार फिर से उनके रोमान्स का सीन भी देखेंगे। जिसकी पिछली रिपोर्ट में हमने आपको पहले ही जानकारी दे दी है। लेकिन अगर बात करे सीरियल के हाल फिलहाल के ट्रेक की तो सीरियल में नायरा को कार्तिक की फिकर करते दिखाया गया। जिस दौरान कार्तिक घर पर मौजूद नही था। वो मिश्टी से उसके बारे में पूछती है। मगर मिश्टी को भी ये नही पता होता है, कि कार्तिक आखिर है कहा।

फिर क्या, नायरा को लगता है झटका और वो परेशान हो जाती है। ये सोचकर कि आखिर वो गया कहा, यहां तक कि उसकी तबियत खराब होने की वजह से भी उसे कार्तिक की और ज्य़ादा परवाह होने लगती है।

इसी बीच नायरा मन ही मन में ये महसूस करती है कि ना चाहते हुए भी उसे कार्तिक से प्यार हो गया है। जिसका एहसास उसे उसकी गैरमौजूदगी में होने लगता है।

वेल नायरा इस एहसास को दबाने से अच्छा है कि आप जितनी जल्दी हो सके। कार्तिक को सच बता कर अपने प्यार को जीत लीजिए। चलिए अब ये देखते है, कि कार्तिक के नसीब में नायरा का प्यार पाना लिखा भी है य़ा नही।

Next9News

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …