Breaking News
Home / टेली मसाला / खुला राज़ कातिल है कार्तिक

खुला राज़ कातिल है कार्तिक

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है, अब आगे क्या होगा, कुछ भी कहना मुश्किल है, नायरा, गायू, कार्तिक इन तीनो की ज़िंदगी किस तरफ मुड़ेगी या फिर यह कहे कि इनता कॉम्प्लिकेटेड सा लव ट्राएंगल कौन सा नया टर्न लेगा, तीन में से किसी का प्य़ार पूरा होगा या नही, या फिर कही तीनो के ही दिल टूट जाएंगे। इन सब सवालो के फिलहाल कोई जवाब नही है, क्योंकि मेकर्स कब और क्या कर दे ये बात तो शायद खुद उन्हें भी नही पता होगी।

वेल इन सब सवालो का जवाब जानने के लिए आप सबको सीरियल के आने वाले एपिसोड्स से जुड़े रहना होगा, खैर अगर हाल फिलहाल की बात करे, तो जैसा कि आप लोग देख ही रहे होंगे कार्तिक और नायरा को आजकल एक दूसरे के आस पास, एक दूसरे की मौजूदगी काफी भा रही है, लेकिन इनकी यह मौजूदगी रास नही आ रही गायू।

अब भला आएगी भी कैसे, वो तो कार्तिक को बहुत प्यार करती है, ऐसे में अपने प्यार को किसी और के करीब जाता देख, गायू का नाराज होना बनता है।आप सब अपडेटेड है इस बात से कि सीरियल का एक बेहद इंटरस्टिंग सीक्वेंस शूट करने के लिए सीरियल की पूरी टीम जा पहुँची है स्विट्ज़रलैंड में।

खबरो की माने तो इसी बीच गायू को पता चल जाएगा कि नायरा कार्तिक दोनो की एक दूसरे से बेहद प्यार करते है और इसके बाद गायू एक बहुत बड़ा कदम उठाएगी। सूत्रों की माने तो वो आत्महत्या तक करेगी, मतलब कार्तिक ले लेगा गायू की जान।

Next9News

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …