Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / कसम: मल्लिका ने किया ऋषि-तनु को अलग

कसम: मल्लिका ने किया ऋषि-तनु को अलग

कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट हो रहे सीरियल कसम तेरे प्यार की में इन दिनो हाइ वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है, और यकीन मानिए आने वाले एपिसोड में भी आपको इतने ही ड्रामे देखने को मिलेंगे,क्योंकि मेकर्स ट्विस्ट और टर्न ही कुछ ऐसे लाने जा रहे है।

सीरियल के करंट ट्रैक की बात करें तो अगर आप सब सीरियल से लगातार जुड़े रहते है, तो आप सब अपडेटेड होंगे इस बात से कि अब एक बार फिर से रिषि की लेडी लव तनु आ गई है लेकिन तनुजा के अवतार में, अपने प्यार की अधूरी कहानी को पूरा करने के लिए, अपने किए हुए वादे को निभाने के लिए, अपनी कसम को पूरा करने के लिए, आखिरकार आ गई है तनु, लेकिन जिस तरह स तनु और रिषि की प्रेम कहानी आसान नही थी, बिल्कुल उसी तरह से नही है आसान तनुजा रिषि का प्यार।

इनके प्यार के इस सफर को, इनकी कसम को पूरा करने के इस सफर को और भी ज्यादा मज़ेदार बनाने के लिए सीरियल में रिषि की दोस्त रुचिका की एंट्री हुई है, लेकिन ये क्या तनुजा पर तो हो गया है जानलेवा हमला।

जी हाँ अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि तनुजा का एक्सीडेंट हो जाएगा, और इस एक्सीडेंट के पीछे हाथ होगा मल्लिका का, सी की गाड़ी से तनुजा टकरा जाएगी अब ये मल्लिका ने जानबूझ कर किया है, या फिर गलती से हुआ है ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा।

 

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …