Breaking News
Home / टेली मसाला / कसम: क्या घरवालों के खिलाफ जाकर शादी रचाएगा

कसम: क्या घरवालों के खिलाफ जाकर शादी रचाएगा

लव ड्रामा से भरपूर सीरियल कसम तेरे प्यार की में अब तक ये तो आपने देख ही लिया कि तनुजा जो तनु है उसे ऋषि के साथ अपने पिछले जन्म का सच याद आ चुका है,बस देर है तो उसके सामने खुद के ही तनु होने का सच उसे पता चलने की।

वही दूसरी तरफ ऋषि बार बार तनुजा से टकरा रहा है जिसे तनु के करीब होने का एहसास होने लगा है इसलिए वो अब भी सिर्फ अपनी तनु के साथ ही ज़िन्दगी बिताने का ख्वाब देख रहा है, तभी तो उसने अपनी ख्वाहिश एक बार फिर से घर वालो के सामने रख दी है। इतंज़ार तो बस उस मोड़ का है जब तनु का सच उसके सामने आएगी, फिर तो ना उसे अपनी ख्वाहिश पूरी करने के लिए किसी को कहने की ज़रूरत है ना ही अपने आप को उसकी मौत के लिए कोसने की ज़रूरत। और ये मोड़ अब सीरियल की अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलने वाला है।

इस बात की जानकारी मिली है एक रिसेन्ट रिपोर्ट में जिसमें ये पता चला है कि ऋषि जब अपने फेमिली के साथ बैठकर जब ब्रेकफास्ट कर रहा होगा तभी उसके घर वाले उससे शादी करने की बाद कह डालते है । इसी बात का जवाब देते हुए वो उनसे ये कह डालता है कि वो उसे अपनी दुल्हन के रूप में उसकी तनु ही चाहिए। वही तनु जो तनुजा बनी है अपने ऋषि के लिए इन्ही हालातो को देखकर ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि उसके परिवार वाले ही उसे और तनुजा को करीब लाएंगे।

यानी एक बात तो पक्की है शादी होगी तो तनुजा के साथ ही मगर ऋषी इस बार घर वालो की मर्जी से करेगा या फिर एक बार फिर से घर वालो के खिलाफ जाकर तनुजा को अपना बनाएगा चलिए ये देखते है सीरियल के नेक्सट अपडेट में।

 

 

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …