Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / कसम: ऋषि ने तनु की सच्चाई सबको बताई

कसम: ऋषि ने तनु की सच्चाई सबको बताई

लव ड्रामा और रिवेन्ज से भरपूर सीरियल कसम तेरे प्यार की में ऋषी अका शरद मल्होत्रा का डेशिंग अवतार एक बार फिर से लौट आया है शो में जिसका इंतज़ार था। आप सबको, जिस फन लविंग ब्वॉय को आप सब मिस कर रहे बीते कई दिनो से वो ऋषि एक बार फिर से एक नए अवतार में अपने परिवार के लिए खुशियां लेकर आने की तैयारी कर चुका है।

वेल नवेल ऋषिबदल नही रहा वो अब भी अड़ियल ऋषी ही है जिसे नही मिली है उसकी तनु की मोहब्बत बीते 20 सालो की दूरी में लेकिन भाई तनु के लौटने का असर ऋषी पर एक ना एक दिन तो होना ही था।

शो में बहुत जल्द एक नया ड्रामा शूरू होने वाला है आप सब ये तो देख ही रहे हेंगे कि ऋषी और तनु की बजाए शादी होने की तैयारी चल रही है ऋषि और मल्लिका की।

लेकिन तनु के होता भला उसका ऋषी किसी और की मांग में सिन्दूर कैसे भर सकता है या फिर यू कह लिजिए कि कहानी एक बार फिर से दोहराई जाएगी। पिछले जन्म में तनु के लिए ऋषि ने पवन का पर्दाफाश करने का प्लान बनाया था,हांलाकि इस बार ऋषि के लिए तनु पर्दाफाश करेगी विलेन मल्लिका की।

इस बारे में जानकारी देते हुए ऋषि फेम शरद मल्होत्रा ने एक और जानकारी ये भी दी है कि जल्द ही बेदी हाउस में वो खोया रौनक लौट आएगा। जो ऋषि कभी हसता नही था। अपने परिवार के साथ मिल जुल कर नही रहचता था वो एक बार फिर अपने बेदी मेन्शन में सभी लोगो के साथ मस्ती मज़ाक करते दिखेगा।

तो चलिए इंतज़ार करते है तनु के मास्टरप्लान को रिविल होते देखना का और ऋषि के साथ उसे शादी के बन्धन में बन्ध अपना वादा पूरा करते देखने का।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …