Breaking News
Home / टेली मसाला / कसम: ऋषि-तनु निकले अपने हनीमून पर

कसम: ऋषि-तनु निकले अपने हनीमून पर

कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट हो रहे शो कसम तेरे प्यार की, की कहानी के प्रति लोगो का रुझान उस वक्त कम हो गया था जब शो में एक बड़ा सा बदलाव किया गया था।

जैसा कि आप सब जानते ही है शो के मेकर्स ने कृतिका सेंगर को एकाएक शिवानी तोमर से रिप्लेस कर दिया, अब क्योंकि ये बदलाव दर्शक को पसंद नही आया और ये था एकता कपूर का शो तो ऐसे में कृतिका को वापस लाना इतना मुश्किल नही है मेकर्स के लिए।प्लास्टिक सर्जरी हुई और आ गई आप सबकी चहेती कृतिका और रिषि की तनु इस शो में।

अगर आप इस शो के रेगुलर व्यूअर है तो जानते ही होंगे ये बात कि ऋषि और तनु की शादी हो गई है एक ट्विस्ट के साथ, जिसके बाद जहां एक तरफ रिषि के पापा राज इस रिश्ते से खुश है और वो चाहते है कि ये दोनो इसी तरह से एक दूजे के साथ तो वही दूसरी तरफ ऋषि की मां रानो चाहती है कि शादी के बाद भी ऋषि और तनुजा एक दूजे से फिज़िकल डिस्टैंस मैंटेन रखे, वक्त आने पर दोनो तलाक ले ले एक दूजे से और फिर रिषि की दूल्हन बन जाए मल्लिका।

अब शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे ऋषि और तनु के हनी मून का सीक्वेंस, जिसमें आप देखेंगे कुछ ऐसा कि राज देंगे ऋषि और तनु को एक हनीमून ट्रीप गिफ्ट। वेल वेल जो राज़ इनकी सुहागरात पर नही खुला हम तो यही चाहेंगे कि इनके हनीमून पर खुल ही जाएं, हमारा मतलब है कि इनके हनीमून ट्रीप के दौरान ही ये सच सबके सामने आ जाएं, कि तनुजा ही रिषइ की लेडी लव तनु है।

 

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …