Breaking News
Home / टेली मसाला / कसम: खुला तनु की प्रेग्नेंसी का राज़, ऋषि ने दिया साथ

कसम: खुला तनु की प्रेग्नेंसी का राज़, ऋषि ने दिया साथ

कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट हो हहे सीरियल कसम तेरे प्यार की में, शुरु हुआ है ऋषि तनु के लव और सेप्रैशन से बिल्कुल अलग हटकर एक ट्रैक और वो है तनु की प्रैग्नेंसी, जिसमें है खूब सारे झोल। अगर आप है सीरियल के रेगुलर व्यूअर तो जानते ही होंगे ये बात कि रिषि की पत्नी तो बन गई है तनुजा लेकिन वो हक उसे अब तक नही मिले है जो से मिलने चाहिए।

ऋषि ने अब तक नहीं किया है स्वीकार अब तक तनुजा को अपनी पत्नी के तौर पर क्योंकि अंजान है वो अब तक इस बात की ये वही तनु है जिसके साथ उसका रिश्ता खुद काली मां ने जोड़ा है।

अंजान है वो अब तक इस बात से कि तनुजा ही तनु है जो आई है एक नया जन्म लेकर, एक नई पहचान के साथ सिर्फ और सिर्फ अपनी उस कसम को पूरा करने के लिए जो उसने 20 साल पहले दुनिया छोड़ते हुए खाई थी। खैर अब आते है तनु की प्रैग्नेंसी पर।

ऋषि की माँ रानो और विलेन मलाइका तानो की बरसात कर रहे तनु पर, बार बार कह रहे है उसे कि वो है केर्कटरलेस, और रिषि की दरिया दिली का गलत फायदा उठा रही है, इसके साथ ही इन दोनों ने तनु के प्रैग्नेंट होने की बात बता दी है रिषि को, जिसके बाद रिषि पूरी तरह से टूट गया है, और गुस्से में आकर रिषि को कह दिया तनु को कि तुम किसी का प्यार और परवाह डिज़र्व ही नही करती है।

अब शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि ऋषि को पता चलेगी ये बात कि तनु नही है प्रैग्नेंट, बल्कि वो तो बस उसके परिवार की इज्ज़त बचाने के लिए इस तरह का ड्रामा कर रहे है। इतना ही नहीं ऋषि रखने लगेगा तनु की नज़र पर नज़र और फिर पता चलेगा से कि स्माइली है प्रैग्नेंट, अब प्रैग्नेंसी का ये झूठ रिषि तनु के रिषश्ते को किस मोड़ पर लेकर जाता है देखना दिलचस्प होगा

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …