Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / कसम: आखिरकार तनु की पिछले जन्म की याद्दाश्त लौटी

कसम: आखिरकार तनु की पिछले जन्म की याद्दाश्त लौटी

कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट हो रहे सीरियल कसम तेरे प्यार की में ऋषि और तनु की लव स्टोरी ने ले लिया एक और नया मोड़।

ऋषी तो अब भी है तनु का ही दिवाना मगर नही देख पा रहा है वो अपनी तनु की आखों में अपना प्यार…जिसका सिर्फ नाम ही है तनुजा बाकी वो है तो उसकी ही मोहब्बत जो लौटी है उसे अपना बनाने के लिए।

इस राज का कब खुलासा होगा कि तनु ने दूसरा जन्म लेकर ऋषी से किया वादा पूरा करने के लिए वापसी की है। इसकी जानकारी तो अभी भी नही मिल पाई है..मगर इसके अलावा अगर बात करे सीरियल के आने वाले एपिसोड की तो बता दें कि सीरियल में तनु की याद्दाश्त की लौटने में अब बहुत ज्यादा समय इसलिए नही रह गया क्योकि तनु ने स्विकार लिया है अपने दिल में ऋषी के प्यार को।

ऋषि भले ही मल्लिका के साथ शादी रचाने वाला है,मगर अभी शादी के दिन में बाकी है काफी समय और उससे पहले ही तनु ने इस बात को मानव लिया है कि वो बनी है सिर्फ और सिर्फ के लिए ही उसके दिल की धड़कने सिर्फ और सिर्फ ऋषी के लिए ही धड़कती है।

आखिरकार उसने मान ही लिया है कि वो तो है सिर्फ और सिर्फ ऋषि की ही तनुजा लेकिन अब देखना ये है कि उसके लिए अपने दिल में गबे प्यार को वो कैसे ऋषि से इज़हार करेगी। कैसे उसे यकीन दिलाएगी कि मल्लिका नही वही है उसकी हमसफर उसकी मोहब्बत। जिसके मांग में भरी थी उसने 20 साल पहले सिन्दूर वहीं बनेगी एक बार फिर से उसकी दुल्हन।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …