Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / कसम: तनु-ऋषि फिर हुए जुदा

कसम: तनु-ऋषि फिर हुए जुदा

सीरियल कसम तेरे प्यार की में ऋषि और तनु का एक बार फिर से आमना सामना आखिरकार हो ही गया है। 20 सालों बाद होने वाली उनकी पहली मुलाकात से उनके फैन्स को काफी उम्मीद थी कि ऋषी का इंतज़ार खत्म तो होगा ही साथ ही लौट आएगा वो पुराना ऋषी अपनी लेडी लव को पाकर पिछले जन्म में जिस वादे को तनु पूरा नही कर पाई थी उस वादे के पूरे होने का वक्त अब जाकर आया है। ये मुलाकात उस मोड़ का इशारा है जो ऋषी की ज़िन्दगी में खोई खूशियों को दुबारा लौटाएगा और लौट आएगा वो पूरान ऋषि जिसके चेहरे पर उदासी और गुस्सा नही बल्की सिर्फ और सिर्फ मुस्कान देखने को मिला करती थी।

खैर दर्शको की इस उम्मीद पर एक बार फिर से पानी फिर गया ना लौटा प्यार ना लौटी खुशिया बल्की लौटते चेहरे के साथ देखने को मिला सिर्फ और सिर्फ नफरत

अफसोस तनु अपने आप को सही साबित करने की कोशिश में एक बार फिर से ऋषि के नफरत का शिकार हो गई है। बता दे कि ऋषी अपनी ही तनु को लालची मतलबी तक कह डालता है जिस चेहरे को देखकर वो कभी अपने सारे दुख दर्द भूल जाया करता था उसे चेहरे को सालो बाद उसने जैसा बर्ताव किया है। उससे तनुजा यानी तनु को दुख तो हो ही रहा है मगर फैन्स भी काफी दुखी हो गए।

इस नफरत का अंत आखिरल कब होगा इसपर फिलहाल ससपेन्स बना हुआ है। जिसके बारे में –जानने के लिए हमे बस अब  नए ट्विस्ट का इंतज़ार करना पड़ेगा।

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …