Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / कसम:  खेल खत्म तनु खोलेगी मलाइका का राज

कसम:  खेल खत्म तनु खोलेगी मलाइका का राज

कलर्स चैनल के सीरियल कसम तेरे प्यार की में की कहानी दिन ब दिन उलझती सी जा रही है। एक तरफ ऋशिका मां रानो है जो करती है तनुजा से बेइंतहा नफरत तो वहीं दूसरी ओर रिषि के पिता राज है तो तनुजा को अपनी बेटी की तरह मानते हैं और करते हैं उससे बेइंतहा प्यार लेकिन आने वाले समय में सब कुछ शायद ठीक हो जाए।

खैर इस बात में कोई शक नहीं है तनुजा को इस बात का अफसोस है कि उसने रिषि से शादी करके गलती की है जाने अनजानें ही सही उसने दुखा दिया है मलाइका का दिल मलाइका वो मलाइका जो करती है किसी ओर से प्यार, लेकिन अब उसका ये ड्रामा ज्यादा दिनों तक नहीं चलने वाला अगर आपने कल का एपिसोड देखा होगा कि हम कहना क्या चाहते हैं। दरअसल मलाइका चली जाती है बेदी हाउस से बाहर ऐसे में रानो तनुजा को कहती है कि वो जाए मलाइका को मनाकर घर लाए अब ऐसे में तनुजा पहुंच जाती है उसी होटल में जहां मलाइका होती वो भी किसी और के साथ नहीं बल्कि शेखर के साथ रुम नं 303 में।

अब आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि तनुजा मलाइका का राजा जान जाएंगी जैसी हीवो कमरा खोलेगी वो मलाइका को देख लेगी शेखर के साथ। इसी के साथ खत्म हो जाएगा मलाईका का खेल और उसका सारा सच आ जाएगा बेदी परिवार के सामने जब तनुजा से बात रिषि को जाकर बताएंगी।

खैर इस बात में कोई शक नही है कि उन्हें इस बात से एक बड़ा झटका जरुर लगेगा या फिर कह लीजिए कि वो सभी हैरान जरुर होंगे वैल अब आने वाले एपिसोड में देखिए आगे आगे होता है क्या

 

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …