Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / कसम: तनुजा की आंख से निकले आंसू

कसम: तनुजा की आंख से निकले आंसू

कलर्स चैनल पर प्रसारित हो रहा सीरियल कसम तेरे प्यार की मे इन दिनो एक के बाद एक ड्रामे दिखने को मिल रहे है,साथ ही जब से शो मे क्रतिका सेंगर यानि की तुन वापस आई है तब से शो मे काफी कुछ इटरेस्टिग भी चल रहा है।

अब आप इस सीरियल के आनेवाले एपिसोड मे देखेगे कि श्रृषि के लाइफ मे एक नए लड़की की एंट्री करवाई गई है जिसका नाम रुचिका है जो कि श्रृषि की बचपन की दोस्त है। श्रृषि के साथ रुचिका की काफी अच्छी बानडिग है।

तो वही आप देखेग कि श्रृषि और रचिका कही जा रहे होते है जहा तनुजा किसी हादसे का शिकार हो जाती है और उनके सर मे चोट लग जाती है, इसके बाद वो वहां पर बेहोश होकर गिर जाती है। ये सब देखकर रुचिका और श्रृषि काफी घबरा जाते है और वो तुनजा को लेकर हास्पीटल की तरफ भागते है।

ईलाज के बाद जब तुनजा ठीक होती है और उन्हे होश आ जाता है इसके बाद उन्हे अपना अतीत याद आ जाता है, तो वही ये सारी बाते तनुजा श्रृषि को बताना चाहती है ताकि उन दोनो मे प्यार हो जाए और वो लोग एक दूसरे को एक्सेपट कर ले। बहरहाल अब ये दोखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या तनुजा श्रृषि को ये सब बात पता पाती है या फिर अपने मन मे ही छुपा के रखती है..ये तो आनेवाले एपिसोड मे ही पता चलेगा।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …