Breaking News
Home / टेली मसाला / कसम: ऋषि ने लगाया तनुजा पर चोरी का इल्जाम

कसम: ऋषि ने लगाया तनुजा पर चोरी का इल्जाम

कलर्स के लव ड्रामा शो कसम तेरे प्यार की में तनुजा-ऋषि की लव स्टोरी में इन दिनों एक नया ही सीन देखने को मिल रहा है जहां तनुजा की हरकतों से ऋषी उसपर हर वक्त बस गुस्सा दिलाने पर लगा रहता।

तनु कोशिश तो करती है बार बार उसकी भलाई करने की ,लेकिन उसकी अच्छाई उसपर हमेशा ही भारी पड़ जाती है, और वो ऋषि के दिल के करीब आने के बजाए उसके और भी दूर चली जाती है।

शो के आने वाले एपिसोड में आप ये देखेंगे कि तनुजा के उपर ऋषी के पर्स चोरी का इलज़ाम लग जाएगा जिसके बाद ऋषि उसे पुलिस स्टेशन लेकर चला जाएगा और वहा उसकी बेइज्जती करेगा।

बता दे कि ऋषि फिर अपना पर्स लेकर वहा उसे अकेला छोड़कर चला जाएगा हांलाकि उसके जाते ही वहां असली चोर को पकड़ लिया जाएगा। जिसके बाद तनुजा को छोड़ दिया जाएगा।

अब जिस तनुजा ने ऋषि की जान बचाई, उसकी हमेशा भलाई की, उसपर गलत इल्ज़ाम लगाकर
ऋषि ने तो गलती की है उस गलती के बाद जब तनुजा उसे सच बताएगी., तब आप ये अच्छी तरह समझ सकते है कि ऋषि के लिए इससे ज्यादा शर्मिंदगी की बात कुछ नही हो सकती है।

वेल उससे भी बड़ी बात तो ये है कि तनुजा ने तो जन्म ही लिया सिर्फ उसके लिए, और इस सच्चाई का जब ऋषि को पता चलेगा तब उसका क्या रियेक्शन होगा ये भी देखने के लिए फिलहाल उस मोड़ का इंतज़ार करना पड़ेगा।

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …