Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / कसम: ऋषि-तनु आएंगे एक-दूसरे के पास

कसम: ऋषि-तनु आएंगे एक-दूसरे के पास

कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट हो रहे सीरियल कसम तेरे प्यार की में, हाल फिलहाल वो सब कुछ हो रहा है जो एक एंटरटेनिंग शो में होना चाहिए।इस शो में हिरो है, हिरोइन है, इनका प्यार है, इनकी कसम है, इनके वादे है, और तो और शो में विलेन की भी मौजूदगी देखने को मिलती है, और वो है विलेन मल्लिका।

जैसा कि आप सब जानते ही है, ऋषि और तनुजा की शादी के बाद इन दोनो के बीच तो नफरतें और गलतफहमियां देखने को मिलती थी, फिलहाल वो तो शो से गायब है लेकिन विलेन मल्लिका की वजह से बेदी हाउस में एक हलचल मची हुई है।

मल्लिका है काफी ज्यादा शातिर, किसी मकसद के साथ वो चाहती है रिषि और तनु को अलग करना, हालांकि ये नही है उसके लिए आसान, क्योंकि अब तो रिषि ने अपनी ही मर्जी से तनुजा को स्वीकार किया है अपनी पत्नी के रुप में, लेकिन अब शो में आपको दिखाई देगा इन दोनो का रोमेंस।

शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि ऋषि और तनु अपनी अपनी अल्मारी में कपड़े सेट कर रहे होंगे, कि तभी दोनों को दिखआई देगा एक चूहा, अब क्योंकि ये दोनो ही चूहो से बहुत डरते है तो ऐसे में ये दोनों बेड पर रखे एक ही कंबल मे छिप जाएंगे।एक कंबल में, बाँहो में बाँहे डाले, एक रोमेंटिक आई लॉक दिखाई देगा आपको इनका। जिसे देख लेगी मल्लिका, और हो जाएगा काफी जैलस। अब मल्लिका क्या करती है इन दोनो को अलग करने के लिए देखना दिलचस्प होगा।

 

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …