Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / कसम: तनु ने लिया ये बड़ फेसला

कसम: तनु ने लिया ये बड़ फेसला

कसम: तनु ने लिया ये बड़ फेसला

कलर्स चैनल के सबसे चहेते धारावाहिको में से एक धारावाहिक है कसम तेरे प्यार की और सबसे चहेते है इस सीरियल के लव बर्ड्स तनु और ऋषि जो अब शादी के बन्धन में बन्धकर एक दुजे के हो गए। लेकिन इनकी ज़िन्दगी की नई शूरूआत भी एक हाई वॉल्टेज ड्रामा से भरपूर होने वाली है हमेशा की तरह।

जिसकी जानकारी मिली है इस सीरियल से जुड़े एक रिपोर्ट में तो चलिए आज की इस खास रिपोर्ट के ज़रिए बताते है आपको कि जिस मिलन की घड़ी का इतज़ार ऋषि तनु सालो से कर रहे है। जो एक दूजे के साथ अपनी सारी उम्र बिताने के लिए ज़िन्दगी और मौत की जंग का सामना कर चुके है कई बार उनके मिलन का जब समय आया तब हुआ कुछ ऐसा कि ना तो इसकी उम्मीद इस सीरियल के फैन्स ने लगाई होगा और ना ही ऋषी अपनी तनु से इसकी उम्मीद किया होगा।

दरअसल हम बात कर रहे है ऋषि और तनु के वेडिंग नाइट की जैसा की आप सब ये जानते ही है कि मलाएका से ऋषी ने शादी करने का लिया था फैसला और मंडप में दुल्हन की हुई ऐसी फेरबदल कि मलायका की जगह तनु की मांग में ऋषि ने भर दी सिन्दूर शादी के सारे रस्मो को पूरा किया तनु ने। अरे भाई ये किस्मत का ही खेल है जो उन्हे फिलहाल स्विकार भले ना हो मगर उनका मिलना तो तय ही था,लेकिन अब तनु को ये शादी मन्जूर नही हो रही है। इसलिए वो फैसला करेगी ऋषी से तलाख लेकर उसकी ज़िन्दगी से दूर जाने का।

तो चलिए अब देखते है कि ऋषी और तनु की ये शादी सफल होती है या फिर तलाख के साथ उनका रिश्ता एक बार पफिर से टूटकर बिखर जाएगा।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …