Breaking News
Home / आज का वायरल / तो क्या रणबीर की वजह केटरीना ने किया ये

तो क्या रणबीर की वजह केटरीना ने किया ये

बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार करण जौहर इन दिनों अपनी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल को लेकर चर्चाओं में है. वैसे इस बात में को दोराय नहीं कि वो अपनी दोस्त कैटरीना कैफ का हमेशा ही खास ख्याल रखते हैं। करण की पार्टीज और इवेंट्स में कैटरीना आम तौर पर नजर आ ही जाती हैं, और जब से कैटरीना का रणबीर कपूर से ब्रेकअप हुआ उसके बाद से तो करण कैटरीना को लेकर कुछ ज्यादा ही प्रोटेक्टिव रहते हैं, लेकिन वहीं अब खबरों की मानें तो कैटरीना ने करण की फिल्म ए दिल है मुश्किल की स्क्रीनिंग पर आने से मना कर दिया। ऐसे में अपने इतने खास दोस्त की इस स्क्रीनिंग में कैटरीना का मौजूद न होना काफी सुर्खियां बटोर ले गया।

जानकारी दे दें कि इस स्क्रीनिंग में आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अर्जुन कपूर, करिश्मा कपूर के साथ साथ कई अन्य बॉलीवुड सेलेब्स भी शिरकत करने पहुंचे। लेकिन कोई नहीं था तो वो थी कैटरीना खैर इसके पीछे की असल वजह क्या है इस बारे में तो हम भी कुछ नहीं कह सकते। लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं रणबीर कपूर की मौजूदगी की वजह से वो नहीं आई।

फिल्म की स्क्रीनिंग में रणबीर कपूर अपनी को स्टार अनुष्का शर्मा के साथ पहुंचे थे।अब कोई कुछ भी कहे लेकिन लोगों का तो यही मानना है कि ऐसा रणबीर कपूर की वजह से ही हुआ क्योंकि वो वहां पहुंच रहे थे ऐसे में कैटरीना ने खुद दूर रखना ही सही समझा।

खैर ये सब तो बातें और इनमें कितनी सच्चाई है इस बारे में तो कैटरीना ही बेहतर जानें, लेकिन अगर ऐसा वाकई है और इन खबरों में अगर थोड़ी भी सच्चाई है तो हम को यही कहेंगे कि कैटरीना आप अपनी इस हरकत की वजह से कहीं करण जैसा दोस्त न खो दें।

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …