Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / कैटरीना और दीपिका में तनाव

कैटरीना और दीपिका में तनाव

बी टाउन में अक्सर एक्ट्रेसेस के बीच लड़ाई झगड़ा होने की खबरें आती रहती हैं। एक्ट्रेसेस के बीच जंग होना आम बात हो गई है क्योंकि आप में एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ जो मची रहती है। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के बीच भी चलता ही रहता है। दोनों ही एक्ट्रेसेस का नाम इंडस्‍ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार है और इनकी कैटफाइट से भी अब बर कोई वाकिफ हो ही गया है।

अब फिर से इन दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ है जिसकी वजह से ये सूर्खियों में आ गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ दिनों पहले फिल्‍म मेकर आनंद एल रॉय ने अपनी अपकमिंग फिल्‍म के लिए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के आपोजिट कैटरीना कैफ को फिल्म कास्‍ट किया था।  बात भी पक्की हो चुकी थी लेकिन खबरों की मानें तो आखिर में बदलाव कर दिए है आनंद एल रॉय ने उन्‍होंने अपने एक बयान में कहा कि उनकी फिल्‍म में शाहरुख के आपोजिट दीपिका नजर आयेंगे। सूत्रों की मानें तो आनंद ने ये फैसला दीपिका की वजह से बदला है

याद हो कि कुछ दिनों पहले ऐसी खबरे भी आय़ी थी कि करण जौहर अपनी अपकमिंग फिल्‍म में नयी जोड़ी को लेना चाहते हैं जिसके लिए वे फवाद खान के आपोजिट दीपिका को फिल्म में लेना चाहते थे. सब कुछ लगभग फाइनल हो चुका था लेकिन लेकिन बीच में एंट्री हो गई कैटरीना की।

अब ये आप सभी जानते ही हैं कि करण और कैटरीना अच्‍छे दोस्‍त हैं। ऐसे में कैटरीना के लिए करण को अपना फैसला बदलना पड़ा सुनने में तो खैर ये भी आया है कि दीपिका को इस फिल्‍म के लिए डेट्स की समस्‍या आ रही थी।

अब कहने वालो तो ये भी कह रहे हैं कि ऐसा करके दोनों अभिनेत्रियों ने एक दूसरे से बदला लिया है। खैर ये फिल्मी दुनिया है और यहां पर ये सब होना आम बात है।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …