Breaking News
Home / मनोरंजन / कैटरीना के ड्राईवर ने उनके साथ की ऐसी शर्मनाक हरकत
katrina kaif

कैटरीना के ड्राईवर ने उनके साथ की ऐसी शर्मनाक हरकत

हाल ही में कटरीना कैफ आ गई है चर्चाओ में अपनी फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग को लेकर, जैसा कि हम अपनी पिछली रिपोर्ट में आपको बता ही चुके है कि कटरीना इस फिल्म में सलमान खान के साथ काफी लंबे टाइम बाद दिखने जा रहे है.. बता दे कि दोनो की बीच ऐसी खबरे तक आ रही है कि दोनो के बीच फिर से अच्छी बॉडिंग हो गई है।

बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस को बॉलीवुड में सफल होने के बाद ही फैन फोलोविंग तेजी से बढ़ती है, ऐसे में मिडिया, उनके हर एक मूब पर नजर रखती है.. वैल इस बार हम बात कर रहे है बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री कैटरीना कैफ की, बता दें कि कैटरीना मीडिया से खुद को दूर रखने की कोशिश तो काफी करती है, लेकिन उनके तो अपने ही धोखा दे जाते है। खबरों के मुताबिक इस बार भी उनका ड्राइवर ही उनकी पर्सनल बाते मिडिया को लीक कर रहा है।

दरअसल कैटरीना कैफ कुछ दिनों पहले आदित्य रॉय संग डिनर डेट पर गई थी, और इसी बात की जानकारी इन दोनों के अलावा सिर्फ ड्राईवर को थी, लेकिन वहां पर मीडिया का जमावड़ा देख पहले तो कैटरीना को काफी हैरानी हुई, लेकिन बाद में फिर उनका शक ड्राईवर पर गया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तो अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर बहुत ही ज्यादा केयरफुल रहती हैं और वो तो मीडिया के सामने भी इसे लेकर ज्यादा चर्चा नहीं करतीं है, लेकिन सुनने में तो ये आ रहा है कि उनका ड्राईवर उनकी ही पर्सनल बातें मीडिया में लीक कर रहा है। जिसे लेकर कैटरीना ने ड्राईवर पर गुस्सा उतारा है और उसे नौकरी से निकालने तक की धमकी भी दे डाली है।

वैल हाल ही में कैटरीना तो सिद्दार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म बार बार देखो में ही वनजर आई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई थी।

.

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …