Breaking News
Home / देश / कावेरी नदी विवाद के बाद शान्ति का माहौल
bangalore

कावेरी नदी विवाद के बाद शान्ति का माहौल

नई दिल्ली: हिंसा के बाद बेंगलुरू के हालात सामान्य होते दिखाई दे रहे हैं। दो दिनो से जारी हिंसा थम गई हैं। आज बेंगलुरू के 16 थाना क्षेत्रों में लगा हुआ कर्फ्यू हटा दिया गया हैं। कर्फ्यू हटाएं जाने के बाद से ही पुलिस लगातार इलाको की पेट्रोलिंग कर रही हैं। जीवन सामान्य होता नजर आ रहा हैं स्कूले, गाड़िया व दुकानों को आज खोल दिया गया हैं।

बता दे कि कावेरी नदी पानी विवाद को लेकर करीब 300 लोगों को हिरासत में लिया गया हैं। बेंगलुरू के पुलिस कमिश्नर बताते हैं कि अभी और भी गिरफ्तारी हो सकती हैं साथ ही सोशल मीडिया के जरिए भड़काने वालो पर नजर ऱखी जा रही हैं। जिससे कि शहर में शान्ति का माहौल बना रहे।

पुलिस कमीश्नर का कहना हैं कि उन्होंने एक एडवाइजरी जारी की हैं। गुरूवार को कही भी रेल रोको नहीं होगा ना ही पुलिस ने किसी को कोई प्रदर्शन करने की अनुमति दी हैं। बता दे कि पुलिस नें अपील की हैं कि कोई भी अफवाहों पर भरोसा ना करे।

गौरतलब हैं कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के मुताबिक तमिलनाडु को पानी दिए जाने के आदेश के बाद से बेंगलुरू में हिंसा का माहौल था। जिसके चलते एक युवक की मौत हुई हैं और एक बस डिपो की 56 गाड़ियों को आग हवाले कर दिया गया था।

Next9News

Check Also

shuzat

शुजात बुखारी को किसने मारा ओर क्यों!

नयी दिल्ली।अचानक कश्मीर से खबर आयी कि पत्रकार शुजात बुखारी की सरेशाम नृशस हत्या कर …