Breaking News
Home / टेलीविजन गपशप / कविता कौशिक ने ‘भाभी जी..’ को लिया निशाने पर
shilpa shinde

कविता कौशिक ने ‘भाभी जी..’ को लिया निशाने पर

टेलीविजन की दुनिया के चर्चित कॉमेडी शो “भाबी जी घर पर हैं” की एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे उस वक्त सूर्खियों में छाई रही जब उन्होंने शो के प्रोड्यूसर संजय कोहली पर यौन शोषण किए जाने का आरोप लगाया।

खबरों की मानें तो शिल्पा ने अपनी एफआईआर में कहा कि संजय ने अक्सर उनके साथ यौन संबंध बनाने की कोशिश की और उन्हें कई बार ये धमकी भी दी कि उनकी बात नही मानने पर वो उन्हें शो से बाहर निकाल देंगे, हालांकि ये खबरें उनके शो छोड़ने के काफी समय बाद सामने आई जब कॉन्ट्रैक्ट को लेकर दोनों के बीच झगड़ा होना शुरु हुआ।  वहीं दूसरी ओर शो में शिल्पा की को-एक्टर सौम्या टंडन और संजय कोहली की पत्नी बिनाइफर ने इन आरोपों का पूरी तरह से खारिज किया।

वहीं अब सब टी.वी के कॉमेडी सीरियल एफआईआर में संजय कोहली के साथ 9 साल तक काम कर चुकीं टेलीविजन अदाकारा कविता कौशिक ने शिल्पा के द्वारा लगाए गए आरोपों पर सवाल खड़ा किया हैं। खबरों की मानें तो कविता का कहना है कि एक पब्लिक फिगर होने का मतलब कई जिम्मेदारियों को साथ में लेकर चलना होता है, और जब आपकी इज्जत पर खतरा खड़ा होता है और आप उसके खिलाफ नहीं बोलते जबकि तकरीबन एक साल तक तो आप बाकी महिलाओं के समक्ष एक बुरा उदाहरण प्रस्तुत करते हैं। वो कहती है कि पिछले एक वर्ष तो आप खामोश रही तरह तरह के मुद्दे उठाती रहीं और अगर आपने एक गंभीर यौन अपराध को चुना तो ये पूरी तरह से गलत है।

Check Also

shakti 1

Shakti: टूटा हरमन सौम्या का रिश्ता, किन्नर साया है असली Villain

Colours channel  पर telecast होने वाला शो shakti – astitve ke ehsaas ki के अगर …