Breaking News
Home / टेली मसाला / ANUPAMA: अनुपमा के सामने आया काव्या का घिनौना सच,कहानी में आएगा बड़ा मोड़
Anupma

ANUPAMA: अनुपमा के सामने आया काव्या का घिनौना सच,कहानी में आएगा बड़ा मोड़

जूही (NEXT9NEWS)

सिरियल अनुपमा में इन दिनो जो कुछ भी चल रहा है वो दर्शको को बड़ा परेशान कर रहा है. जी हां आपको बता दें कि अनुपमा की फिर से परीक्षाएं शुरु हो गई है.अब आप सोच रहें होंगे कि ये कौन सी परीक्षा अनुपमा के सर पर आ गई है. तो बता दें कि ये है काव्या जो एक बार फिर से शाह हाउस आ गई है और इस बार तो वापस जाने के लिए उनके पास अपना घर भी नहीं है क्योंकि अनिरुद्ध से तलाक लेने के लिए उसने पूरा घर अनिरुद्ध के नाम कर दिया है।

ये भी पढ़ें- MOLKKI: खंडर मे कैद है जिंदा साक्षी, ऐसे होगा पूर्वी और विरेंद्र से सामना

ऐसे में काव्या को अनुपमा अपने घर लेकर आई है और तो और वो उसकी हेल्प भी कर रही है।वैसे किसी ने सही कहा है कि एक औरत किसी का घर संवार सकती है, तो उसे पूरी तरह से बर्बाद भी कर सकती है जो आप इस सिरियल में देख पा रहें है कि अनुपमा इतना कुछ हो जाने के बाद भी काव्या को अपने साथ अपने घर लेकर आई है, वहीं काव्या इस बार वनराज को उसके ही घरवालो से उसको हमेशा के लिए दूर करने आई है।

ये भी पढ़ें- IMLIE: लीप के बाद ऐसे शुरु होगी इमली की नई जिंदगी,आदित्य-मालिनी के साथ होगा

तो अब ये देखना शो के आगे आने वाले एपिसोड में खास होने वाला है कि अनुपमा के रहते हुए काव्या अपने इस बुरे इरादे में कामयाब हो पाती है या नहीं क्योंकि अनुपमा इस समय का का बुरा हाल देखकर उसके अपने घर लाई है और साथ उसकी वो केयर भी कर रही है लेकिन जब उसको पता चलेगा कि काव्या इन घटिया इरादे को अपने साथ लेकर आई है.

तब वो कैसे उसको लाइन पर लेकर आएंगी और फिर से कैसे वनराज की बंद आँखों को भी वो खोलती है क्योंकि वनराज को अपने प्यार यानि काव्या पर बड़ा गर्व है कि वो काफी अच्छी है पर वो दिल की कितनी काली है ये बात अब अनुपमा वनराज को बताएगी,ऐसे में वनराज के साथ काव्या जो शादी का सपना देख रही है क्योंकि वो पूरा हो पाएगा। ये तो अब शो अपकिंग एपिसोड ही बताएगा

Check Also

Molkki

BAD NEWS: MOLKKI की कहानी का होगा THE END? जानिए ये REPORT

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रह रहे सीरियल “मोल्क्की” की कहानी में कई सारे दिलचस्प …