Breaking News
Home / देश / केजरीवाल की नगरी में जारी हैं मच्छरों का कहर!
mosquito

केजरीवाल की नगरी में जारी हैं मच्छरों का कहर!

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में मौसमी बीमारी का कहर तो जारी था लेकिन इसी बीच चिकनगुनिया से 4 लोगों की मौत की खबर सामने आई हैं। बता दे इन मौतो को लेकर वरिष्ठ पत्रकार शेखर गुप्ता ने व्यवस्था पर सवाल उठाए थे।

वरिष्ठ पत्रकार के सवाल उठाने के बाद, दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने ट्विटर के जरिए शेखर गुप्ता को दलाल कह डाला। गौरतलब हैं कि चिकनगुनिया और मलेरिया से हो रही मौतो को लेकर शेखर गुप्ता ने ट्वीट किया था साथ ही यह लिखा था कि केजरीवाल पंजाब, गोवा और गुजरात को जीतने में लगे हैं।

ट्वीट किए जाने के बाद केजरीवाल ने ट्विटर के जरिए निजी हमले करने शुरू कर दिए। केजरीवाल ने लिखा कि शेखर गुप्ता पहले कांग्रेस की दलाली करते थे और अब मोदी की कर रहे हैं।

बता दे कि मौसमी बीमारी कि वजह से राजधानी के सारे अस्पताल खचा-खच्च भरे हुए हैं। ऐसे हालातो के बाद केजरीवाल आज 14 दिनों के लिए बेंगलुरू जा रहे हैं। बताया जा रहा हैं कि बेंगलुरू में केजरीवाल अपने गले की सर्जरी कराने वाले हैं।

चिकनगुनिया और मलेरिया से हुई मौतो कि वजह से दिल्ली के नागरिक सहम गए हैं। बता दे कि राजधानी के अस्पतालों की हालत भी खराब हैं। अस्पताल मरीजो से भरे पड़े हैं।

Next9News

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …