Breaking News
Home / देश / चुनाव स्पेशल / केशव मौर्य ने उठाया मुद्दा कहा रामलला का मंदिर चुनाव के बाद बनेगा
keshav maurya

केशव मौर्य ने उठाया मुद्दा कहा रामलला का मंदिर चुनाव के बाद बनेगा

नई दिल्ली:  उत्तर प्रदेश चुनाव के ठीक पहले एक बार फिर से बीजेपी ने राम मंदिर मुद्दे को उठाया हैं। बीजेपी यूपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि, रामलला की मंदिर दो महीनों में नहीं बनने वाला हैं वो तो चुनाव के बाद ही बनेगा।

इसे भी पढ़े : उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर बीजेपी ने बाप-बेटे पर दिया अखबारों में विज्ञापन

कसम राम की खाई हैं मंदिर यही बनाएंगे, रामलला मंदिर आस्था का विषय हैं, यह कोई मुद्दा नहीं हैं जिसे चुनाव के वक्त इस्तेमाल करके लोगों की भावनाओं को आहत किया जाए। प्रदेश अध्यक्ष मौर्या ने कहा कि बीजेपी इस बार पूर्ण बहुमत के साथ प्रदेश में आएगी और रामलला मंदिर कोई दो महीनों में नहीं बनेगा वो तो चुनाव के बाद ही बनेगा।

राम मंदिर मुद्दे को उठाकर बीजेपी लोगों की आस्थाओं और भावनाओं के साथ खेलने का प्रयास कर रही हैं। प्रदेश अध्यक्ष के बयान पर जब हमला किया गया तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि मैं इस तरह से बयान नहीं दिया। सपा प्रवक्ता ने हमला बोलते हुए कहा कि, बीजेपी को चुनाव से पहले ही राम क्यों याद आते हैं।

इसे भी पढ़े : बीजेपी की लिस्ट से मोदी सरकार में मंत्री अनुप्रिया पटेल नाराज!

इसके अलावा जेडीयू महासचिव ने हमला बोलते हुए कहा कि, बीजेपी राज्य और केंद्र में पहले ही सरकार बना चुकी हैं, तब तो मंदिर नहीं बनाया। अब चुनाव आते ही मंदिर का मुद्दा याद आने लगा।

Next9News

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …