Breaking News
Home / देश / सोच समझकर करेंगे कार्रवाई : किरन रिजिजू

सोच समझकर करेंगे कार्रवाई : किरन रिजिजू

नई दिल्ली: उरी में हुए आतंकी हमले में 18 जवान शहीद हो गए हैं जिसको लेकर देश का हर एक व्यक्ति मोदी सरकार से बदला लेने की बात मांग कर रहे हैं। जवानों की शहादत को लेकर देश की आँखे नम हैं। इसी बीच  गृह राज्य मंत्री किरन रिजिजू ने कहा कि हम सोच समझकर कार्रवाई करेंगे।

बता दे उरी हमले को लेकर गृह मंत्री राजनाथ सिंह अपने आवास में बैठक कर रहे हैं। बैठक में राजनाथ सिंह के साथ अजीत डोभाल तथा सभी खुफिया और सुरक्षा एजेंसियो के आला अधिकारी मौजूद हैं। बता दे गृह सचिव राजीव महर्षि को श्रीनगर भेजा गया हैं जो मुख्यमंत्री और राज्यपाल से मुलाकात करेंगे।

कश्मीर में बुरहान बानी की मौत के बाद से अशान्ति का माहौल हैं आज सुबह ही गृह सचिव घाटी का दौरा करने पहुँचे हैं। उरी हमले के बाद देश का हर एक व्यक्ति सहम गया हैं। सोशल मीडिया में उरी हमले को लेकर तंज कसे जा रहे हैं। सबकी मांग हैं कि सरकार पाकिस्तान के खिलाफ कड़े कदम उठाए, मगर सरकार जल्दबाजी के मूड में नहीं हैं।

अधिकारिक सूत्रों से पता चला हैं कि सरकार जल्दबाजी में कोई फैसला नहीं लेगी। समीक्षा मीटिंग के दौरान सबकी राय के आधार पर कदम उठाए जाएगे। वहीं दूसरी ओर उरी हमले को लेकर डीजीएमओ लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने कहा कि, ‘अब हम तय करेंगे कि कैसे, कब और कहा जबाव देंगे। हमारे पास पूरी क्षमता हैं। ’

बीते रविवार हुए उरी हमले में 18 जवान शहीद हो गए और 7 जवान बुरी तरह जख्मी हो गए हैं। चारों आतंकियों को मार गिराया गया था।

Next9News

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …