Breaking News
Home / टेली मसाला / ये एकट्रैस करने जा रही है बिग-बॉस में एंट्री

ये एकट्रैस करने जा रही है बिग-बॉस में एंट्री

छोटे परदे के रिएलिटी शो बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। जी हां और जिस शख्स की ये एंट्री होने वाली है। वो बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी की कोस्टार रह चुकी है। बिग-बॉस के घर में आने वाली ये अदाकारा है अर्पना तिलक। अर्पना तिलक इमरान के साथ फिल्म फुटपाथ में काम कर चुकी है। जैसा कि आप तो जानते ही है बिग बॉस के घर में हमेशा ही वाइल्ड कार्ड से एंट्री करवाई जाती रही है। अब इसी सिलसिले में अर्पना तिलक का नाम जुड़ने जा रहा है।

बता दें कि अपर्ना फिल्मो में काम करने के साथ साथ कई टीवी शोज मे भी काम कर चुकी है। शो की बात करें जीत, कोई अपना सा, फैमिली नंबर वन जैसे शोज शामिल है। तो वही फिल्म फुटपाथ में अर्पना मलिक इमरान हाशमी की प्रेमिका के तौर पर नज़र आई थी।

वैसे देखा जाए तो अर्पना मलिक की बिग-बॉस के घर में इंट्री नए टर्निंग प्वाइंट ला सकती है। बिग बॉस के इतिहास पर गौर करे तो जब जब इस घर में किसी शख्स की वाइल्ड कार्ड एंट्री करवाई गई है तो घर में चल रहे घटनाक्रम में बदलाव देखने को मिले है।

अब कुछ ऐसे ही अनुमान बिग-बॉस 10 के बारे में लगाए जा सकते है। जैसा कि आप तो देख ही रहे घर मे मोनालिसा, मनु पंजाबी, स्वामी ओम जी,लोपामुद्रा सहित घर के और भी सदस्य है,जिन्हें लेकर घर में रोजाना कुछ ना कुछ ड्रामे क्रिएट होते रहते है।

गौरतलब है कि हाल ही अदाकारा सनी लियोन ने भी बिग बॉस कें घर एंट्री की थी, इस दौरान लोपामुद्रा ने पो डांस करके सुर्खियां बटोरी तो वहीं स्वामी ओम जी फिर से अपनी गलत भाषा की वजह खबरो में आ गए।

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …