Breaking News
Home / देश / कोलकाता हाईअर्लट : हवाई अड्डे को उड़ाने की साजिश
kolkata alert

कोलकाता हाईअर्लट : हवाई अड्डे को उड़ाने की साजिश

नई दिल्ली: कोलकाता से बड़ी खबर सामने आ रही हैं। कोलकाता एयरपोर्ट को उड़ाने की मिली धमकी के बाद कोलाकाता पुलिस ने कारवाई शुरू कर दी थी। अधिकारिक सूत्रों से मिली खबरो के मुताबिक नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे को उड़ाने की धमकी फोन कॉल के जरिए मिली थी। जिसके बाद सीआईएसएफ और बॉम दस्ते ने तुरन्त मोर्चा संभालते हुए हवाई अड्डे की जांच शुरू कर दी।

बता दे कि हवाई अड्डे को उड़ाने के लिए 3 फोन कॉल आए थे। लालबाजार पुलिस चौकी में सुबह करीब 1 बजकर 15 मिनद में धमकी भरे दो फोन आए थे। आखिरी फोन कॉल विधाननगर पुलिस आयुक्तालय में आया था। जिसके बाद सीआईएसएफ और बॉम दस्ते नें सर्च ऑपरेशन चलाया और हवाई अड्डे में कुछ नहीं मिला।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हर यात्री की अच्छी तरह जांच की गई। किसी भी वाहन को 2 मिनट से ज्यादा देरी के लिए गेट के पास नहीं रुकने दिया। बता दे कि आज सुबह जो कॉल आया था लालबाजार चौकी में उस कॉल में दावा किया गया कि कार्गो विमान में बम लगाया गया हैं जो कभी भी फट सकता हैं।

कंट्रोल रूम में आये कॉल के बाद से नम्बर बंद हैं। वो नम्बर गुवाहाटी का बताया जा रहा हैं। पुलिस अधिकारी ने बताय़ा कि हम टॉवर की लोकशन के आधार पर नम्बर ट्रेस करने की कोशिश में लगे हैं। जल्द ही कॉल करने वाले लोगों का पता लगा लिया जाएगा।

Next9News

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …