Breaking News
Home / टेली मसाला / Shaadi Mubarak: एक हादसा बदलेगा KT-प्रीती की ज़िन्दगी, शो में आएगा ये BIG TWIST
youtube

Shaadi Mubarak: एक हादसा बदलेगा KT-प्रीती की ज़िन्दगी, शो में आएगा ये BIG TWIST

स्टार प्लस पर हाल ही में शुरू हुए सीरियल ” शादी मुबारक” को फंस ने काफी पसंद किया है। ऐसे में शो के मेकर्स ने भी काई दिलचस्प मोड़ कहानी में दिखा रहे है। जहाँ एक तरफ प्रीती ने अपने प्यार का इज़हार करते हुए केटी को अपने दिल की बात बता दी थी. वही अब केटी ने भी क़ुबूल कर ली है ये बात कि वो भी प्रीती को अपना हमसफ़र प् कर काफी खुश है।

आगे की कहानी में और भी बड़ा हंगामा तब मचने वाला है जब प्रीती को इस बात की खबर लगेगी की दरअसल वो अब कभी माँ नहीं बन सकती। जहां कहानी में केटी की माँ यानि की कुशाला परिवार का वरिष्ठ प्रीती से चाहती थी, वही अब इस बात को जानने के बाद काफी ज़्यादा मुश्किलें बढ़ने वाली है।

आगे के एपिसोड में केटी को जब इस बात का पता चलेगा तो वो भी काफी ज़िद परेशान होता नज़र आएगा. साथ ही साथ केटी लेगा एक बड़ा फैसला और प्रीती की इलाज़ के लिए उसे हॉस्पिटल में एडमिट करवाने की बात कहेगा। पर आपको बता दें की वही डॉक्टर प्रीती को सेरोगेसी की मदद से माँ बनने को कलाहेगी क्यूंकि अगर प्रीती माँ बनेगी तो उसके साथ-साथ उसके बच्चे की जान भी जाने का खतरा रहेगा। अब ऐसे में केटी तो बस इस कोशिश में है की किसी भी तरह वो अपने प्यार यानि की प्रीती को बचा सके, वही प्रीती इस कोशिश में लगी हुई है की चाहे उसकी जान चली जाए पर वो केटी को पिता बनने का सुख दे पाए।

अब ऐसे में दोनों एक दूसरे के लिए बड़ी कुर्बानी देने को भी तैयार दिख रहे है। पर वही, कुशाला भी इस फिराक में है की घर का वंश प्रीती से ही हो न की सेरोगेसी की मदद से। ऐसे में हो सकता है कि कुशाला की ये मुराद रह जाए अधूरी और बिगड़ जाए केटी के साथ उसके रिश्ते। क्या कुछ होगा आगे के एपिसोड में ये देखना काफी मज़ेदार होने वाला है।

Check Also

Isaq me marrjava

ISHQ MEIN MARJAWAN 2 : 5 मर्च का ये होगा एपिसोड, रिद्धिमा के सामने आएगा असली विलेन का सच

श्रेया (NEXT9NEWS) कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल मलक्कि के आने वाले एपिसोड में …

2 comments

  1. tadalafil 40: http://tadalafilonline20.com/ 40 mg tadalafil

  2. tadalafil online tadalafil max dose
    tadalafil 40 mg daily

Leave a Reply

Your email address will not be published.