Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / कुछ रंग प्यार के: देव हुआ जिंदगी से आहत

कुछ रंग प्यार के: देव हुआ जिंदगी से आहत

सिरियल कुछ रंग प्यार के सिरियल मे इन दिनों जो ट्विस्ट आया है वो शो को आडियंस से बांधे रखने में कामयाब हो रहा है। रिपोर्टस की मानें तो शो की टीआरपी में ज़बरदस्त उचाल देखा जा रहा है। खैर ये बात कितनी सच ये तो बार्क रेंटिग की रिपोर्ट सामने आनें के बाद ही पता चलेगी।

चलिए बात करते हैं बेचारे देव की। हां बेचारा ही हो गया है देव। ना मां समझ रही है और ना ही सोनाक्षी। करे तो करे क्या। प्यार के छूटने के गम ने देव को अंदर से तोड़ के रख दिया है। देव का रो रोकर बुरा हाल हो गया है। अपने प्यार को किसी और के साथ देखकर कैसा लगता है, ये कोई पूछे जाकर देव से। सोनाक्षी और रित्विक को एक साथ चिल करते हुए देखकर देव के दिल पर क्या गुजर रही है ये तो आप सब देख ही रहे है। बेचारा देव वहां तो कुछ नहीं कहता है लेकिन बाद में वो रो रोकर अपने दिल को तसल्ली देता है। मां ईश्वरी भी अपने बेटे के लिए कुछ कर नहीं पा रही है। सारी जड़ वहीं तो है, तभी तो कुछ कर नहीं रही है।

तो वहीं देव सोनाक्षी की रित्विक से सगाई की बात सुनकर और टूट जाता है। आखिर वो कैसे देख ले अपनी सोना को किसी और के साथ। देव इन सब बातों से अंदर से इतना परेशान हो गया है कि वो अपनी जान लेने की फिर से कोशिश करने की सोचता है। वो यहीं सोचता है कि जब उसका प्यार ही नहीं उसकी लाइफ में तो जीकर क्या करेगा।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …