Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / कुछ रंग प्यार के: बहन ही बनी देव की दुश्मन

कुछ रंग प्यार के: बहन ही बनी देव की दुश्मन

सोनी पर टेलीकास्ट हो रहा सिरियल कुछ रंग प्यार के में टर्न एंड ट्विस्ट तो आप देख ही रहें है। अब इसी कड़ी में आएगा एक नया टर्न। देव अपनी बहनों से बहुत प्यार करता है ये तो आप सभी जानते है लेकिन अब उसकी बहन ही बन जाएगी उसके लिए विलेन।

जैसा कि अपनी पिछ्ली रिपोर्ट में हमने आपको बताया ही था कि देव की मां ईश्वरी आत्महत्या करने की कोशिश करती है। इस वजह से ही देव और सोना का रिलेशन भी टूट गया है। लेकिन देव की बहन इस बात को भुला नहीं पाई है। वो अपनी मां और भाई के लिए इतनी इमोशनल है, कि वो खुद ही बिना बात के ही देव की दुश्मन बन जाएगी। देव सोना को लेकर जहां परेशान है तो वहीं अब उसकी बहन और उसकी मुसीबत को बढ़ाने वाली है।

सोना और रित्विक शादी करने जा रहे है। ये बात देव की बहन को पता चल जाएगी। फिर वो इस बात का पूरा फायदा उठाने की कोशिश करेगी। देव की बहन सोनाक्षी को लेकर इतनी नफरत से भरी है कि उनका बस चले तो वो सोना की जान ही ले ले। लेकिन हम आपको बता दें कि सोना के लिए वो ऐसा कर भी सकती है। पहले मां की हालत और फिर भाई की बुरी हालत को अब देव की बहन परेशान हो गई है। उनसे से सब देखा नहीं जा रहा है। देव की बहन को लगता है इन सबकी जिम्मेदार सोनाक्षी ही है। उसकी ही वजह से उनकी मां ने आत्महत्या करने की कोशिश की है और फिर भाई देव ने भी। सोना के प्यार में देव पूरी तरह से पागल हो गया है। जैसा कि आप शो में देख ही रहे है।

 

 

l l

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …