Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / कुछ रंग प्यार के: शाहिर शैख ने शो को कहा अलविदा

कुछ रंग प्यार के: शाहिर शैख ने शो को कहा अलविदा

सोनी टीवी पर टेलिकास्ट हो रहे सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी ने बहुत ही कम समय में आप सभी के दिलो में वो जगह बना ली है जिसे बनाने में अमूमन काफी टाइम लग जाता है।

क्योंकि आप सभी का दिल जीतने के लिए ज़रुरी है शो में कुछ हटके ट्विस्ट लाना, और ये सब चीज़े इस शो में मौजूद है।

वैसे एक बात तो हैरान कर देने वाली है कि आखिर जो सीरियल आप सभी के दिलो में जगह बना चुका है उसकी लोकप्रियता क्यों महज़ इस चैनल तक ही सीमित है, वेल इस सावल को फिलहाल हमारे पास कोई जवाब नही है, लेकिन अगर आप इस शो के फैन है, सोनाक्षी देव की इस लव स्टोरी से जुड़े रहते है तो आप सभी को हमारी ये खबर उदास कर सकती है।

दरअसल शो में मेल लीड देव के किरदार में नज़र आ रहे एक्टर शाहिर शेख शो को विदा कह सकते है, और इस बात की अटकले लगाई जा रही है उनके उस ट्विट से जो उन्होने हाल ही में किया है।

हाल ही में शाहिर से अपने एक ट्विट में लिखा कि its official now I am doing a saas bahu drama>

तो वही दूसरी ओर इनके इस ट्विट पर रिट्विट करते हुए एरिका फर्नांडीज़ जो कि है आप सबकी फेवरेट सोनाक्षी उन्होने लिखा कि hawww, u reaving the show, and u didn’t  tell me also

आपको बता दे कि शाहिर के इस ट्विट के बाद से ही ऐसी खबरें आ रही है कि मेकर्स जो ट्रैक शो में फिलहाल चला रहे है उससे शाहिर खुश नही है। खैर हम तो यही चाहेंगे कि ऐसा कुछ ना हो, वरना आप सभी ज़रुर निराश हो जाएंगे।

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …