Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / फूट-फूटकर रोई इश्वरी

फूट-फूटकर रोई इश्वरी

देव के जिस दिल ने देखा था ख्वाब सोना के साथ अपनी सारी ज़िन्दगी बिताने की देव के जिस दिल में चाहत थी सोना को अपनी दुल्हन बनाकर अपने घर पर लाने की सोना की हर बात पर, हर अदा पर देव का जो दिल हुआ था फिदा, जिस दिल में जगाया था सोना ने प्यार का एहसास, आज सोना ने उसी दिल के कर दिए है टुकड़े टुकड़े।

ऐसे में फिलहाल देव पर क्या बीत रही होगी, या फिर उसका दिल फिलहाल क्या महसूस कर रहा होगा, यह बात कह पाना भी मुश्किल है।

हम बात कर रहे है सोनी टीवी के सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी की जिसमें फिलहाल सीरियल के लीड कपल यानि देव और सोना के लव और सेप्रेश्न का ट्रैक चल रहा है।

हमन पको अपनी रिसेंट रिपोर्ट में बताया ही था कि रित्विक सोना की सगाई के फंक्शन में पहुँच जाता है देव, अचानक से देव ताली बजाते हुए, फिर सबको बताता है कि सोना यह सगाई सिर्फ इसलिए कर रही है क्योंकि वो उसे तड़पना चाहती है, उसे जलाना चाहती है, क्योंकि वो ना तो रित्विक स प्यार करती है, और ना मुझसे नफरत।

अब अगर एक नज़र डाले की ऐसा हो क्यो रहा है, या फिर क्यों देव और सोना की ज़िंदगी में इतनी परेशानियां है, क्यों है इन दोनो का प्यार इतना मुश्किल तो, आपको पता चलेगा कि यह सब हो रहा है सिर्फ और सिर्फ इश्वरी की वजह से, इश्वरी के एक फैसले ने उसके बेटे की ज़िंदगी को बर्बाद करके रख दिया है, और अब सोना के प्यार में देव बन गया है देवदास।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …