Breaking News
Home / टेलीविजन गपशप / कुछ रंग प्यार के: सरेआम हुई देव की बेइज़्ज़ती
dev tripti

कुछ रंग प्यार के: सरेआम हुई देव की बेइज़्ज़ती

टीवी के कई ऐसे सीरियल्स हैं, जिन्हें टीआरपी की टॉप 10 की लिस्ट में हर बार जगह मिल ही जाती है, और भई उन्हें जगह मिले भी क्यों न ये सीरयल आपके फेवरेट जो हैं और आप उन्हें वोट करने में भी कभी पीछे नहीं रहते।

इस बीच उन शोज का क्या जो टॉप 10 की लिस्ट में जगह नहीं बना पाते, लेकिन आपके दिलों में इनका स्थान कहीं ऊंचा है, या फिर यूं कहिए कि ये  आपके दिलों में नंबर 1 पर है,ऐसे ही शोज में से एक है सोनी टीवी का रोमांटिक शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’

हम जानते हैं कि आप इस शो से जुड़ी हर एक बात जानने के लिए इच्छुक रहते हैं। वहीं हम आपको बता दें कि इस शो के आने वाले एपिसोड में देव और सोनाक्षी के बीच एक इंटरेस्टिंग ट्रैक देखने को मिलेगा।

जैसा कि आपने पिछले एपिसोड में देखा ही था कि सोनाक्षी देव की माँ ईश्वरी का दिल जीतने की कोशिश करती है, ताकि वो उसे अपना ले, लेकिन ईश्वरी उसे अपना नहीं पाती,  वहीं जब देव को ये बात पता चलती है तो वो सोनाक्षी से दूर हो जाता है और फिर कहानी में आता है एक नया ट्विस्ट कहानी में हो जाती है ऋत्विक की एंट्री।

अब ये बात भला देव को कैसे रास आ सकती है ऐसे में वो हो जाता है ग़ुस्सा, और करता है सोनाक्षी और रित्विक का पीछा।  जिसके बाद सोनाक्षी देव को गुस्से में काफी उल्टा सीधा सुनाता है।

लेकिन कहानी में बड़ा टर्निंग प्वाइंट तब आता है, जब देव सोनाक्षी और ऋत्विक के लिए बुक कर देता है पूरा रेस्टोरेंट, ऋत्विक और सोनाक्षी को ऐसा लगता है कि जैसे उन दोनों ने एक दूसरे को सरप्राइज दिया है.,मगर जब सच्चाई सोनाक्षी के सामने आती है तो वो रेस्टोरेंट से बाहर निकल जाती है बाकी अब सीरियल में आगे क्या होगा इसका पता तो वक्त आने पर चलेगा।

 

 

Check Also

shakti 1

Shakti: टूटा हरमन सौम्या का रिश्ता, किन्नर साया है असली Villain

Colours channel  पर telecast होने वाला शो shakti – astitve ke ehsaas ki के अगर …