Breaking News
Home / खेल / कोच कुंबले का बयान, रहाणे खेलेंगे दूसरा टेस्ट
anil kumle

कोच कुंबले का बयान, रहाणे खेलेंगे दूसरा टेस्ट

नयी दिल्ली। गुरुवार को अजिंक्य रहाणे पर बोलते हुए, भारतीय क्रिकेट टीम के कोच अनिल कुंबले ने ये साफ कर दिया है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में रहाणे जरुर खेलेंगे। कोच कुंबले ने साफ कहा कि रहाणे को हटाने का सवाल ही नही उठता। कयास ये लगाए जा रहे थे कि दूसरे टेस्ट मैच में रहाणे कि जगह तिहरा शतक लगाने वाले करुण नायर को तरहीज दी जाएगी।

इन सब बातों पर कुंबले ने विराम लगाते कहा है कि हालांकि करुण नायर ने एक तिहरा शतक लगाया है, उनके अंदर बहुत प्रतिभा है पर अजिंक्य रहाणे पिछले दो सालों से अच्छी फॉर्म में हैं। कुंबले ने कहा कि मध्यमक्रम की बल्लेबाजी के लिए अजिंक्य रहाणे एक अनुभव से भरपूर खिलाड़ी हैं, उनका अनुभव हमारे काम आएगा।

गैरतलब है कि रहाणे के लिए इंग्लैंड की सिरीज अच्छी नहीं रही थी, वर्तमान में चल रहे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सिरीज के पहले टेस्ट मैच में भी रहाणे ने अच्छी परफॉर्मेंस नहीं दी थी। उन्होंने पुणे टेस्ट के पहली ईनिंग में महज 13 और दूसरी ईनिंग में 18 रन बनाए थे।

इन सब बातो के बावजूद कोच कुंबले ने रहाणे पर भरोसा जताया है। उन्होंने कहा कि अगर हम रहाणे के पिछले दो साल का परफॉर्मेंस देखें तो उनका खेल बहुत ही उम्दा रहा है। रहाणे टीम में जरूर बनें रहेंगे।

 Next9news

Check Also

india cricket

भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट मैच, महज 274 पर ऑल-आउट हुई पूरी टीम इंडिया !

बंगलुरु।  पहले टेस्ट मैच कि तरह ही बेंगलुरु में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में …