Home / खेल / कोच कुंबले का बयान, रहाणे खेलेंगे दूसरा टेस्ट
anil kumle

कोच कुंबले का बयान, रहाणे खेलेंगे दूसरा टेस्ट

नयी दिल्ली। गुरुवार को अजिंक्य रहाणे पर बोलते हुए, भारतीय क्रिकेट टीम के कोच अनिल कुंबले ने ये साफ कर दिया है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में रहाणे जरुर खेलेंगे। कोच कुंबले ने साफ कहा कि रहाणे को हटाने का सवाल ही नही उठता। कयास ये लगाए जा रहे थे कि दूसरे टेस्ट मैच में रहाणे कि जगह तिहरा शतक लगाने वाले करुण नायर को तरहीज दी जाएगी।

इन सब बातों पर कुंबले ने विराम लगाते कहा है कि हालांकि करुण नायर ने एक तिहरा शतक लगाया है, उनके अंदर बहुत प्रतिभा है पर अजिंक्य रहाणे पिछले दो सालों से अच्छी फॉर्म में हैं। कुंबले ने कहा कि मध्यमक्रम की बल्लेबाजी के लिए अजिंक्य रहाणे एक अनुभव से भरपूर खिलाड़ी हैं, उनका अनुभव हमारे काम आएगा।

गैरतलब है कि रहाणे के लिए इंग्लैंड की सिरीज अच्छी नहीं रही थी, वर्तमान में चल रहे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सिरीज के पहले टेस्ट मैच में भी रहाणे ने अच्छी परफॉर्मेंस नहीं दी थी। उन्होंने पुणे टेस्ट के पहली ईनिंग में महज 13 और दूसरी ईनिंग में 18 रन बनाए थे।

इन सब बातो के बावजूद कोच कुंबले ने रहाणे पर भरोसा जताया है। उन्होंने कहा कि अगर हम रहाणे के पिछले दो साल का परफॉर्मेंस देखें तो उनका खेल बहुत ही उम्दा रहा है। रहाणे टीम में जरूर बनें रहेंगे।

 Next9news

Check Also

goel vijay2

नेशनल स्पोर्ट्स टैलेंट सर्च पोर्टल का लोकार्पण 28 अगस्त को

नयी दिल्ली। खेल मंत्रालय के मंत्री विजय गोयल ने बताया कि देश के कोने कोने …