Breaking News
Home / टेली मसाला / कुमकुम भाग्य: आलिया की चाल से होगा अभि बर्बाद

कुमकुम भाग्य: आलिया की चाल से होगा अभि बर्बाद

टीवी जगत में अपना नाम बेहतरीन अभिनेत्रियों या फिर बेहतरीन अभिनेता के तौर पर शूमार करना आसान काम नहीं कई ऐसे कलाकरा है जिन्हे किसी शो के ज़रिए लीड भूमिका निभाने का मौका तो मिला अगर फैन्स के दिलो में अपनी एक खास पहचान बनाने में वो असफल ही रहे और कईयों नें एक कोशिश जारी रखी और अमुमन हर सीरियलों में उन्हे एक के बाद लीड भुमिका निभाने का मौका मिला जिसके पीछ की वजह सिर्फ उनकी शानदार एक्टिंग और एन्टरटेन करने की कला ही था।

उन्ही में से एक ऐसे ही चहेते कपल है जो अपने शो में ज़बरदस्त अभिनय दिखाकर अपनी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री से दर्शको के इस तरह अपनी तरफ खीचा कि वो शो बन गया लगातार एक महीने के लिए टीआरपी किंग

अब आप ये तो समझ ही गए होंगे कि हम बात सिर्फ और सिर्फ आपके फेवरेट शो कुमकुम भाग्य की ही कर रहे है। जिसके अभि और प्रज्ञा की लव स्टोरी में ऐसा तड़का लगाया मेकर्स ने कि शो तीन साल पीछे की कहानी दोहरा कर कर लिया अपने नाम  सबसे अधीक टीआरपी गेन।

प्रज्ञा और अभि के रोल में नज़र आने वाले सृती झा और शबीर अहलुवालिया ने अपनी एक्टिंग से फैन्स का दिल अमुमन हर सीरियलो में जीता है मगर इन्हे एक साथ इस शो में पर्दे पर देख फैन्स ने इन्हे इतना प्यार दिया है कि अब तो जैसे इनसे जुड़ी हर खबरो पर उनकी दिलचस्पी कम ही नही होती।

लेकिन जिस तरह से शो में उनके मिलन का ट्रेक का इंतज़ार दर्शक कर रहे है ऐसे में उन्हे अगर एक नए सर्प्राईज़ के साथ प्रज्ञा की गायब होने की खबरे मिल जाए और उसके गायब होने से अभि पागलो की तरह बर्ताव करता नज़र आ जाए। तो दर्शको को झ़टका तो लगेगा ही।

शायद उनके बीच एक नया फासला  शो को तीसरे पोज़िशन से वापिस पहले पर भी पहुंचा दे।ऐसा भी हो सकता है लेकिम मेकर्स असल में उनका मिलन कराकर टीआरपी बटोरेंगे या फिर उनकी जुदाई का नया ट्रेक लाकर..ये देखना दिलचस्प होगा।

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …