Breaking News
Home / टेली मसाला / Kumkum: आखिए एक हुए अभी-प्रज्ञा, Season 2 में ही लौटेगी अभी की Memory
kumkum

Kumkum: आखिए एक हुए अभी-प्रज्ञा, Season 2 में ही लौटेगी अभी की Memory

ज़ीटीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल कुमकुम भाग्य में आप लोग देख रहे हैं अभि को प्रज्ञा के लिए तड़ते हुए और प्रज्ञा को अभी का इंतजार करते हुए लेकिन अगर आप हैं इस सिरीयल के डेली व्यूअर तो जानते ही होंगे आप लोग ये बात की फाईनली सीरियल में अभी प्रज्ञा की मुलाकात हो ही जाएगी। जी हां अभि से मिलेगी प्रज्ञा और दोनों एक दूसरे को बेहद प्यार से गले लगाएगें। वैल इसके बाद प्रज्ञा अभी से कहेगी की अब हमे कोई बहुत बड़ा पलैन बनाना होगा तभी हम इन गुन्डो से बच पाऐंगे।

वहीं हमने ये भी सुना है की अब आलिया जो की यानी की इस सीरियल की विलेन वो अब बदलने वाली है आपना इरादा। वा अब अभी प्रज्ञा की तरफ होने वाली हैं दोनों के साथ रहने वाली हैं लेकिन नहीं वो सुधरी नहीं हैं खबर है की इसमें भी उसकी चाल होगी।

खबर है की उसे डर सता रहा है की कहीं अगर अभी सच जान गया है तो वो उसे घर से बाहर न निकाल दे। लिजिए लौट के बुघु घर को आए। लेकिन चलिए इस बीच ये तो साफ है की अभी और प्रज्ञा ज्लद एक होने वाले हैं। अब तो बेशक अभि की मेमोरी वापिस आए या फिर न आए लव बरर्डस तो एक हो ही रहे हैं। लेकिन हां बताते चलें की इस शो का सीज़न 2 जल्द शुरू होने वाला हैं। हमे तो लगता हैं की इस सेकेनड सिज़न में ही अभी की यादाशत वापिस आएगी।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …