Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / कुमकुम भाग्य: अभि-प्रज्ञा का प्लान करेगा,आलिया-तनु का खेल खत्म

कुमकुम भाग्य: अभि-प्रज्ञा का प्लान करेगा,आलिया-तनु का खेल खत्म

सीरियल कुमकुम भाग्य भले ही बिते कुछ हफ्तो से टीआरपी किंग ना बन पा रहा हो लेकिन फैन्स के लिए आज भी अभि-प्रज्ञा किंग कपल ही है तभी तो उनकी नोक झोक वाली केमिस्ट्री दुबारा से शूरू हो चुके देखने के बाद भी वो बोर नही हुए। उन्हे नयापन नही बल्की पुरानापन ही भाया वही पूराना घीसा पिटा स्टोरी पसंद आया तीन साल पीछे जा चुके ट्रेक कोबी खूब प्यार दिया और दे ही रहे है तभी तो ये शो तीसरे स्थान पर अब भी अपना दबदबा बनाए रखने में कामयाब है।

इनता नही दर्शक इनसे जुड़ी तस्वीरो को भी उतना ही प्यार देते है जितना की पर्दे पर इनकी लव केमिस्ट्री को देते है।जिसका नज़ारा इंसटा पर इनके फैन पेज के ज़रिए अमुमन ही देखने को मिला करता है।

वैसे फैन्स अपने इस चहेते कपल की लव स्टोरी से क्या उम्मीद करते है इस बारे में शायद ही आप जानते होंगे य़ा फिर अगर आप भी इनके फैन होंगे तो जानते भी होंगे। कि अभि की याद्दाश्त जो शो में अभी तक जा चुकी ही दिखाई जा रही है उसे अगर फेक मेनमोरी लॉस ड्रामा करार दिया जाए या फिर कोई ऐसा ट्विस्ट आ जाए जिससे की अभि और प्रज्ञा के बीच का मास्टरप्लान के तौर पर एक नया ड्रामा लाया जाए तो ये इस सीरियल का एक दिलचस्प नोड़ हो सकता।

लाज़मी है कि अभि और प्रज्ञा के बीच उलझने तभी सुलझेगी जब याद्दाश्त का ट्रेक खत्म होते ही आलिया और तनु का गेम ओवर हो जाए। उनका पर्दाफाश प्रज्ञा के बजाए अगर खुद अभि के हाथो ही हो जाए तो शायद दर्शको की दिलचस्पी और ज़्यादा बढ़ जाए वैसे अब उनकी ये डिमान्ड मेकर्स तक पहुचेगी भी या नही ये तो सीरियल देखकर ही पत चलेगा।

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …