Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / नजर आए अभि के बदले-बदले से अंदाज

नजर आए अभि के बदले-बदले से अंदाज

ज़ी टीवी पर टेलिकास्ट होने वाले धारावाहिक कुम कुम भाग्य में बहुत जल्द शूरू होने वाला है एक हाई वॉल्टेज़ ड्रामा जिसे लेकर प्रज्ञा और पूरब ने मिलकर कर ली है एक ज़बरदस्त तैयारी।

जी हां,,तनु का काम तमाम करने के लिए ,अभि को आलिया और तनु के चंगुल से आजाद करने के लिए  तनु की शादी  में उसके ड्रामे का अंत करने के लिए प्रज्ञा ने बनाया एक ऐसा प्लान की शादी जो अभि के लिए एक मजबुरी बनी हुई थी। उस मजबूरी में तनु और आलिया के फायदे का पर्दाफाश अभि के सामने करने के लिए प्रज्ञा और पुरब के प्लान के बारे में तो आप सबको हमने अपनी पिछली रिपोर्ट में जानकारी दे ही दी थी, लेकिन अब एक नई रिपोर्ट में मिली खबर की माने तो अभि जो प्रज्ञा को फूग्गी कहते हुए अपने पुराने अवतार का एक झलक दिखाता है। उसके वो पुराना अवतार जो कभी तनु के लिए नफरत और प्रज्ञा के लिए बेपनाह प्यार को दर्शाता था। वो बहुत जल्द आप इस शो के आगामी एपिसोड में देख पाएंगे।

याद्दाश्त वाकई लौट आएगी या नही ये भी आप शो को देखने के बाद जान पाएंगे मगर बता दे आपको कि प्रज्ञा इस बार अभि के मेमोरी लॉस ड्रामा का दि एंड करने का भी पूरी तैयारी कर चुकी है। इसी के साथ तनु के अभि के गुस्से का का सामना करना पड़ेगा। इस बारे में जानकारी मिली है सीरियल सो जुड़े सुत्रो से।

और साथ ही आप देखेंगे कि अभि जैसे ही तनु से शादी करने से इनकार कर देगा। तो एक पल के लिए दादी औऱ प्रज्ञा की नज़रों में अभि की य़ाद्दाश्त लौटने की उम्मीद जाग उठेगी। जिसे सोचते हुए की खुशी का तो ठिकाना ही नही रहेगा।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …