Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / कुमकुम भाग्य: क्या आल्या कर पाएगी अभि को प्रज्ञा से जुदा

कुमकुम भाग्य: क्या आल्या कर पाएगी अभि को प्रज्ञा से जुदा

सीरियल कुमकुम भाग्य मे इन दिनों काफी ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहा है, साथ ही काफी हाई वोल्टेड ड्रामा भी दिखाई जा रहा है। इतना ही नही इसे तो दर्शको के दवारा काफी पसंद भी किया जा रहा है।

आपने देखा होगा कि प्रज्ञा अभि से मिलने के लिए उसके ही म्यूजिक कंपनी मे जॉब करती है ताकि वो अभि  को अपनी नजरो के सामने देख सके, लेकिन अब आल्या को इस बात का पचा चल जाता है कि प्रज्ञा अभि के ही कंपनी मे जॉब कर रही है।

इस बात को जानकर aliya काफी शॉक्ड हो गई उसके बाद आल्या ये सोचती है कि प्रज्ञा काफी चालाक है, वो अभि के कंपनी मे इसलिए जॉब कर रही है ताकि वो अभि को कलोज आ सके। इसलिए आल्या सोचती है कि उन्हें कुछ करना होगा इससे पहले कि प्रज्ञा फिर से अभि को प्यार करने लगे और वे दोनो एक हो जाए।

साथ ही आल्या आगे सोचती है कि वो इससे पहेल भी प्रज्ञा का अभि को साथ शादी करवा के एक गलती कर चुकी है और वो दुबारा इस गलती को नही दोहराएगी। इसलिए आल्या प्रज्ञा को अभी के कंपनी से धक्के मारकर बाहर निकलवाने को सोचती है। तो वहीं दूसरी तरफ प्रज्ञा सब बातो से अंजान होती है, और वो अभि के बारे मो सोच कर काफी खूश भी होती है।बहरहाल अब देखना होगा कि क्या आल्या अपने पलान मे सफल होती है और प्रज्ञा को अभि से हमशा हमेशा के लिए अलग कर पाती है या नही, यो तो आनेवाले एपिसोड मे ही पता चलेगा।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …