Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / आलिया और तुन का पर्दाफार्श

आलिया और तुन का पर्दाफार्श

स्टार प्लस के सीरियल कुमकुम भाग्य के हर एपिसोड मे अभि और प्रज्ञा को लेकर कोई न कोई ड्रामा देखनो को मिल ही जाता है, तो वही दर्शक भी इसके ड्रामे को काफी पसंद कर रहे है।यहा वजह है कि ये सीरियल पीछिले कई हफ्तों से टीआरपी टॉप मे भी शामिल हो रहा है।

आब आप इस सीरियल के आनेवाले एपिसोड मे देखेगे कि अभि ये सोचते है कि वो प्रज्ञा के सामने अपनी यादास्त जाने का नाटक कर रहें है उन्हे ऐसा नही करना चाहिए था। साथ ही अभी ये सोचते है कि वो आल्या,निखिल और तनु से एक एक करेके बदला ले के ही रहेगे। चाहे जैसे भी हो और इन सब की चंगुल से प्रज्ञा को बचा लेगे। इसलिए तो उन्होने ये सब नाटक किया है।

साथ ही अभि ये कहते है कि वो इन लोगो को अब कोई खेल नही खेलने देगी जिससे कि वो प्रज्ञा को मेरे से अलग कर सके, वैसे तो वो काफी टाइम से उन्होने हम दोनो को अलग कर रखा था। उन लोगो को इस खेल मे बस अब नाकामयाबी ही मिलेगी। साथ ही अभि ये भी कहते है कि उन तीनो ने जो हमलोगो के साथ किया उसके बदले मे उनहे जुर्माना भी देना पड़ेगा। तो वही ये डिसाइड करते है कि ये सब बात प्रज्ञा को बता देगें।

तो वही आल्या और तुन ये बात सुनकर काफी शाक्ड हो जाती है। साथ ही वो सोचती है लगता है अभि यादास्त जाने नाटक कर रहा था,,उसकी यादास्त तो कभी गई ही नही थी। इसके बाद आल्या और तनु इस बात की सच्चाई का पता लगाना चाहती है कि क्या सच मे अभि ने अपनी यादास्त नही खोई है।

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …