Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / अभि बना रॉक्स्टार

अभि बना रॉक्स्टार

छठा हफ्ता, और इन छ हफ्तों में जिस सीरियल ने बाकी सभी सीरियल के मेकर्स की नींद को उड़ा दिया वो है ज़ी टीवी का पॉप्युलर शो कुमकुम भाग्य। इस सीरियल के मेकर्स ने आप सभी को एंटरटेन करने के लिए और टीआरपी सेहरा अपने सिर पर सजाए रखने के ले कई कोशिशे की। जिसका नतीजा यह हुआ कि सीरियल ने इस बार भी टीआरपी रेस में बाज़ी मार ली है, जिससे एक बात तो खुले तौर पर साबित हो जाती है कि  सीरियल में चाहे अभि प्रज्ञा एक हो या अलग, तनु की हरा हो या प्रज्ञा की जीत, दर्शक सीरियल से जुड़े हुए है, और यह सीरियल सबका चहेता शो बना हुआ है।

अब बात करते है सीरियल के करंट ट्रैक की, तो फिलहाल जैसा कि आप सभी देख ही रहे होंगे अभि अपनी याद्दाश्त खोकर एक बार फिर से रॉक्स्टार अभी बन बैठा है, और अपने फुग्गी को भूलकर अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ रहा है। वही दूसरी तरफ अभि के नज़दीक प्रज्ञा रहने लगी है जो हे उसकी जबरा फैन। इसी बीच दिखाया गया कि अभि प्रज्ञा का आमना सामना भी हुआ और दोनो थोड़ा करीब भी आएं। हालांकि इस बात से अभी तक तो आल्या तनु अंजान है लेकिन बहुत जल्द ये राज़ उन दोनो के  सामने खुलने वाला है।

जी हाँ सीरियल के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि,,,अभि प्रज्ञा की तरफ एक बार फिर से एटरैक्ट होगा, और इस बात की भनक लग जाएगी आल्या को।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …