Breaking News
Home / टेली मसाला / अभि की याद्दाश्त का प्रज्ञा ने खोला राज

अभि की याद्दाश्त का प्रज्ञा ने खोला राज

जीटीवी  पर प्रसारित होने वाला सीरियल कुमकुम भाग्य इन दिनों खूब सर्खिया बटोर रहा है। साथ ही पिछले काफी दिनो से टारपी टॉप पर भी बना हुआ है.. साथ ही इसके सारे कलाकार अपनी एक्टिग से सबका मन मोह रहे है।

जैसा कि आपने इस सीरियल मे देखा होगा कि अभि का एक्सीडेट हुआ था जिसकी वजह से उसकी यादास्त ढाई साल पीछे जा चुकी है, और अभि पूरी तरह से प्रज्ञा को भूल चुका है वो फिलहाल इस समय मे जी रहे है जब अभि की बहन आल्या ही उनकी सब कुछ हुआ करती था, वो आल्या की खुशी के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते थे।

वैसे तो आपने इस सीरियल मे देखा ही होगा कि अभि, प्रज्ञा को अपनी गोद मे लिए उसके घर तक आते है इसके बाद सरला और दादी ये देखकर काफी दंग रह जाती है उन्हे समझ नहीं आता है कि आखिर ये सब हो क्या रहा है, साथ ही सरला सोचती है कि क्या अभि प्रज्ञा को पहचानता है उसके बाद वहा मौजूद प्रज्ञा की मां जब अभि पूछती है कि क्या तूम प्रज्ञा को जानते हो तो अभि ये नाटक करते है कि वो प्रज्ञा को नहीं जानते है।

इतना ही नही प्रज्ञा के घरवाले अभि का स्वागत भी करते है और उन्हें अच्छा अच्छा खाना  खिलाते है।उसके बाद अभि खाने की काफी सराहना करता है साथ ही वो कहते है कि वो इस खाने से पूरी तरह से फैमिलीर है इससे पहले भी वो इस तरह का खाना खा चुके है।

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …