Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / याद्दाश्त लौटते ही अभि ने प्रज्ञा को गले लगाया

याद्दाश्त लौटते ही अभि ने प्रज्ञा को गले लगाया

ज़ी टीवी पर टेलिकास्च होने वाले धारावाहिक कुमकुम भाग्य में प्रज्ञा ने आखिरकार अपने सुहाग अपने कुमकुम को दुबारा हासिल कर लिया है।अभि जो महीनों से याद्दाश्त खोने के बाद प्रज्ञा को पूरी तरह से भूल चुका था जिस अभि से अपना नाम सुनने के लिए पिछले कई महीनों से तरस रही थी प्रज्ञा।

उसे आखिरकार वो नाम अपनी कानों में गुंजने लगा है जी हां ये कोई सपना नहीं बल्कि सच है प्रज्ञा का जिसे आप आने वाले एपिसोड में देखेंगे, लेकिन इससे पहले हम आपको इस रिपोर्ट के ज़रिए चलिए ये बताते है कि अभि की यादों में उसकी प्रज्ञा कैसे लौट आई है। एक रिपोर्ट की माने तो प्रज्ञा और अभि जब ज्वेलर शॉप से निकल रहे होते है। तभी प्रज्ञा पर निशाना लगाते है गुन्डें लेकिन इसी बीच पहुच जाता है अभि अपनी प्रज्ञा को बचाने।

प्रज्ञा तो बच जाती है मगर अभि उस गोली को खाकर अपने प्यार का इम्तिहां देने चला आता है। जिसके बाद प्रज्ञा उसे तुरन्त हॉस्पिटल ले जाने की तैय़ारी करती है, लेकिन हॉस्पिटल जाने की सफर में अभि प्रज्ञा के बीच वहीं मेलोड्रामा शुरू हो जाता है। जो कभी पहले हुआ करता था। उनका वहीं लड़ना झगड़ा अपनी फूग्गी को परेशान करना अभि शुरू कर देता है। गंभीर चोट लगने के बाद भी।

तभी प्रज्ञा को ये एहसास होता है कि अभि पहले की तरह उससे बाते करना शूरू कर चुका है। अब आप आने वाले एपिसोड में ये देख कर रोमान्चित तो होंगे। ही अगर आप भी प्रज्ञा की तरह अभि को ऐसे देखने का इंतज़ार कर रहे है मगर इसके साथ ही आपको बताते दे कि अभि जल्द ही प्रज्ञा को प्रपोज़ करेगा और सारी गल्तियों के लिए माफी मांगेगा जो उससे अन्जाने में हुई है।

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …