Breaking News
Home / टेली मसाला / KUMKUM-BHAGYA: पूरब का हुआ कत्ल, अभि-प्रज्ञा की कहानी का हुआ अंत
kumkum

KUMKUM-BHAGYA: पूरब का हुआ कत्ल, अभि-प्रज्ञा की कहानी का हुआ अंत

ज़ी टीवी पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल कुमकुम भाग्य का अंत होने वाला है ये खबर जब से वायरल हुई फैन्स के दिल की धड़कने और भी तेज़ होती जा रही हैं। ये जानने को लेकर कि अभि प्रज्ञा क्या वाकई इस बार हमेशा हमेशा के लिए एक हो जाएंगे। अब आप भी अगर इंतज़ार कर रहे है ये जानने का तो आप सभी को बता दे हम खबर आई है कि पूरब ही बुलबुल का आधा अधूरा सपना पूरा करने आएगा।

अपनी जान की कुर्बानी देकर कमान्डो के हाथो गोली खाकर अभि प्रज्ञा की जान बचाएगा। बता दें आपको बुलबुल जिसने अपनी जान दी थी, प्रज्ञा को बचाने के लिए वहीं बुलबुल अब शो के अगली कहानी में हो जाएगी। रिप्लेस जी हां शो के नए सिज़न यानी कुंडली भाग्य में अब प्रज्ञा की असली बहन बुलबुल नहीं बल्कि दो दो नई बहनों की होगी।

एन्ट्री ऐसे में आप अगर ये सोच रहे है कि प्रज्ञा अभि की शादी में अब और कौन सा नय़ा तुफान लाएगी। तो आप सभी को बता दे हम इस बार तनु नहीं होगी इनके बीच खबर आई है ऐसी कि शो के अगले सिज़न में नई विलेन की भी हो सकती है एन्ट्री इससे पहले तनु हो सकती है अभि प्रज्ञा की शादी की शुरूआत के साथ उनकी लाइफ से पूरी तरह से आउट तो चलिए देखते है। प्रज्ञा की असली बहने कैसे करती है बुलबुल की जगह पूरी।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …