Breaking News
Home / टेली मसाला / kumkum bhagya: शादी के तुरन्त बाद अभि-प्रज्ञा का तलाक
kumkum

kumkum bhagya: शादी के तुरन्त बाद अभि-प्रज्ञा का तलाक

आखिरकार 16 हफ्तो के बाद ज़ी टीवी का सबसे चहेता धारावाहिक कुमकुम भाग्य बाजी मारने में आगे निकल चुका है। टीआरपी किंग का ताज अपने सीर पर सजाकर टीवीपुर का सबसे पॉप्यूलर शो बनने में  लेकिन आज के इस खास रिपोर्ट में हम आपको ये बताना चाहेंगे। कि शो को भरपूर प्यार देकर फैन्स ने तो अपना वादा पूरा किया है अब तक अपना भरोसा शो के साथ बनाकर कि शो में दिखाए जा रहे ट्रेक के मुताबिक अभि का मेमोरी लॉस ड्रामा खत्म करने में कामयाब हो जाएगी।

प्रज्ञा और अभि की दादी लेकिन ये उम्मीद जो अब भी बरकरार है इसे पूरा होते देखने के लिए तो अब शो में अभि प्रज्ञा की शादी से जुड़े उस एपिसोड को देखने का इंतज़ार करना पड़ेगा जब प्रज्ञा को छोड़कर अभि इस शादी को धोखा मानकर तलाक का फैसला लेने चलेगा और इस तलाक के फैसले को बदलने के लिए प्रज्ञा उठाएगी एक और बड़ा कमद जी हां प्रज्ञा के इम्तिहां खत्म हो ना हो सब्र का बान एक बार फिर से टूट जाएगा।

जब प्रज्ञा की मोंहब्बत को धोखे का नाम देगा अभि और इसके लिए इस बार तनु आलिया को मज़ा चखाने का एक बड़ा प्लान बनाएगा पूरब प्रज्ञा और दादी का ग्रुप जी हां शादी के बाद दादी करेगी अभि से नन्हे मेहमांन की खुशखबरी देने का डिमान्ड लेकिन ये खुशखबरी अभि तो तभी देगा जब लौट आएगी उसकी याद्दाश्त ऐसे में प्रज्ञा को दादी को ये खुशखबरी देने के लिए कि वो बनने वाली है अभि के बच्चे की मां क्या नया खेल खेलना पड़ेगा। ये आप शो के आने वाले एपिसोड में दिखेंगे। इसी के साथ बताते चले आप सभी को कि ड्रामा भी शो में ज़रूर लाया जाएगा यानी प्रज्ञा के मा बनने का ड्रामा बिल्कुल उसी तरह से जिस तरह से तनु की जगह दुल्हन बनकर उसकी ही चाल में कड़ी मांत दे चुकी है प्रज्ञा अब पारी है तनु के उस चाल को भी दोहराने की जब अभि के बच्चे की मां बनने का नाटक रचा था तनु ने।

 

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …