Breaking News
Home / टेली मसाला / Kumkum Bhagya: अभि-प्रज्ञा के रोमांस का लगेगा तड़का
kumkum

Kumkum Bhagya: अभि-प्रज्ञा के रोमांस का लगेगा तड़का

सीरियल कुमकुम भाग्य में प्रज्ञा-अभी की बिदाई का समय हो चला है। अब दोनों रघुबीर से इजाजत लेते है और वापस घर के लिए जाने की बात करते हैं। तभी बाबा इमोशनल हो जाते हैं। इसके बाद वो प्रज्ञा को एक साड़ी गिफ्ट करते हैं। वह कहते हैं कि ये वो अपनी बेटी समझकर उसे दे रहे हैं। तभी अभी और प्रज्ञा आपस में तू-तू मैं मैं करने लगते हैं। इस दौरान बाबा उन्हें कहते कि वह जो करें दिल से करें। हमेशा अपने दिल की सुनें।

कभी किसी को खुद पर हावी न होने दें। बाबा अभी को याद दिलाते हैं कि उसे याद है ना अपने बारे में उसने बताया था कि वह वो गलती अपनी जिंदगी में न करे। इसके बाद दोनों बाबा से इजाजत लेते हैं और वहां से चल पड़ते है। इस तरफ सारे गुंडे हैरान है कि आखिर प्रज्ञा औपर अभी वहां से कहां गायब हो गए। अब वह उन्हें ढ़ूंढते हुए आगे बढ़ते हैं।

इससे पहले रघुवीर बाबा के पास गुंडे धमकते हैं। वो उससे प्रज्ञा और अभी के बारे में पूछते हैं । रघुवीर उन्हें कहता है कि इस तरह के लोग उसने यहां कहीं नहीं देखे। वह कहता है कि उन्हें नहीं जानता। वह लोग पूछते हैं कि यह खाना किसने बनाया है। तब रघुवीर कहता है कि यह खाना उसकी बेटी ने बनाया है।

वह पूछते हैं कि उसकी बेटी कहां है। तो वह बताता है कि वह बाहर गई हुई है और चारपाई में उसकी दूसरी बेटी है। वह बहुत बीमार है। उसे 10 तरह की बीमारियां लगी हुई हैं। वह गुंडों को कहता है कि खबरदार वहां उसके पास मत जाना नहीं तो उन्हें भी वह बिमारी लग जाएगी। गुंडे अब प्रज्ञा के पास जाने से डरते हैं।

जैसै तैसे करके गुंडों को यकीन होता है कि अभी प्रज्ञा दोनों यहां रघुवीर के पास नहीं है। इस बीच अभी प्रज्ञा का रोमांस भी चालू रहता है। दोनों मौका देखते ही रौमांस करना शुरू कर देते हैं। अभी उससे कहलवाना चाहता है कि वह उससे प्यार करती है। अभी प्रज्ञा से कहता है कि इंसान के दिल में जो हो वो उसे एक्सप्रेस कर देना चाहिए। अभी का इशारा ये है कि प्रज्ञा ये बात कहे कि वह उससे प्यार करती है।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …