Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / अभि रचाएगा दूसरी शादी

अभि रचाएगा दूसरी शादी

सीरियल कुमकुम भाग्य में प्रग्या ने अभि को अपनी ज़िंदगी में वापिस लाने के लिए उसने उसकी पत्नी होने के बावजूद भी उसकी उसकी एक फैन के तौर पर उससे अपना प्यार का एहसास दिलाने पर जुड़ी हुई है वहीं दूसरी तरफ अभि जिसे अपनी याद्दाश्त चले जाने की कोइ खबर नही है, उसकी तो दुनिया ही बदल गई है, जिस फूग्गी के बारे में सोचते हुए उससे साथ नोक-झोंक में कभी उसका दिन गुजरा करता था उसकी फूग्गी यानी अपनी लेगी लव प्रग्या को वो पूरी तरह से भूलकर अपनी ज़िंदगी में अब आगे बढ़ने की ख्वाहिश जता रहा है।

ये जानकर इस सीरियल के फैन्स को थोड़ी देर के लिए हैरानी ज़रूर होगी मगर अभि जल्दी ही दूसरी शादी करने वाला है ऐसा हम नही कह रहे है। ऐसा सीरियल के लास्ट एपिसोड में दिखाए गए ट्रेक को देखकर क्यास लगाए जा रहे है।

जैसा कि आपने बीते कल वाले एपिसोड में ये देख ही लिया होगा कि अभि दादी से अपनी शादी की बात करता है, वो चाहता है कि उसकी शादी के लिए दादी बात आगे बढ़ाए, लेकिन प्रग्या के साथ उसकी शादी के बारे में सोचकर दादी उसका कोई जवाब नही दे पाती है। हालाकि ये बात वो अभि से बता भी नही सकती कि वो पहले से शादी शुदा है। उसकी पत्नी प्रग्या है।ये सोचकर दादी परेशान हो जाती है कि आखिर कब तक वो अभि की शादी की ज़िद्द को टालती रहेगी।

इस बात से तो प्रग्या भी है अन्जान की अभि ने ठान ली है अब शादी करने की ऐसे में अगर उसकी दूसरी शादी की खबर से प्रग्या के दिल पर क्या असर पड़ेगा, ये तो अंदाज़ा लगाना मुश्किल है मगर गौर करने वाली बात ये भी है कि अभि किसके साथ शादी करने वाला है, और क्या वाकई में उसकी शादी हो जाएगी या प्रग्या इस नई मुसिबत को अपने ज़िंदगी से टालने में कामयाब हो जाएगी। ये देखना होगा आगे की एपिसोड में।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …