Breaking News
Home / टेली मसाला / kumkum bhagya: अभि ने भरी प्रज्ञा की माँग, खत्म हुआ अभि का MEMORY-LOSS ड्रामा
kumkum

kumkum bhagya: अभि ने भरी प्रज्ञा की माँग, खत्म हुआ अभि का MEMORY-LOSS ड्रामा

सीरियल कुमकुम भाग्य के अगर रेगुलर व्यूअर है, और लंबे समय से इंतज़ार कर रहे है शो के लीड लव बर्ड्स अभि और प्रज्ञा के एक होने का तो आपका इंतज़ार हो गया है खत्म क्योंकि आ गया है वो वक्त जब अभि भरने वाला है लेडी लव प्रज्ञा की माँग में एक बार फिर से अपने नाम का कुमकुम।

जी हाँ ठीक सुना आपने, शो के अपकमिंग एपिसोड में यही सब तो देखने वाले है आप। आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि तनु निखिल से कहेगी कि अभि और प्रज्ञा दोनो को ही जान से मारदे, दोनो की ही ज़िंदगी को खत्म कर दे, क्योंकि अभि उसे मंडप में दो बार अकेला छोड़कर जा चुका है, और अब अभि को जीने का कोई हक नही है।

तो वही दुष्यंत ने जंगल में इन दोनो का मारने के लिए अपने गुंडे भेज दिए है, यहां एक तरफ ये गुंडे अभि प्रज्ञा को मारने जा रहे है और वहाँ दूसरी तरफ दादी पूरब और प्रज्ञा की माँ सरला इन दोनो को बचाने के लिए निकल पड़े है।

अभि और प्रज्ञा की नज़र जब पड़ेगी इन गुंडो पर तो वो दोनो मंदिर में जाकर छुप जाएंगे, और फिर दूल्हा दूल्हन बनकर गुंडो को चकमा देंगे। इसके बाद अभि बिना देर किए कह देगा प्रज्ञा से अपने दिल की बात, और कर देगा उसे शादी के लिए प्रपोज़, अग्नि को साक्षी मानकर लेगा प्रज्ञा के साथ सात फेरे, और फिर भर देगा उसकी माँग में सिंदूर। वेल आपको बता दें कि अभि प्रज्ञा भले ही एक हो गए हो, लेकिन इनका मिलन नही है आसान, क्योंकि गुंडे अभी भी इनके पीछे है, इनकी ज़िंदगी को खत्म करने के लिए।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …