Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / बदली-बदली सी नजर आई आलिया

बदली-बदली सी नजर आई आलिया

सीरियल कुमकुम भाग्य के बीते एपिसोड में दिखाया गया कि अभि अपनी बहन आल्य को निकिता यानि कि प्रज्ञा के बारें में बताया है और उसे कहता है कि वो उसके लिए बहुत ही ज्यादा स्पेशल है, जिसे सुनकर आलिया हैरान हो जाती है और कहती है कि वो उसके लिए खतरनाक साबित हो सकती है अगर वो उसे इतनी ज्यादा अहमियत देगा, जिसके बाद आलिया डर जाती है और सोचती है कि वो इस तरह अभि को प्रज्ञा से नहीं मिलने दे सकती।

इसके बाद वो वहाँ से चली जाती है और अभि गाना गाना शुरु कर देता है,और अचानक से उसके मुँह से निकलता है फुग्गी, जिसके बाद वो कहता है कि यह तो गाने की पहली लाइन ही है और अचानक से खुद ब खुद फुग्गी नाम निकल आया, फिर यह सब देखकर तो आलिया का गुस्सा पहुँच जाता है साँतवे आसमां पर।

अब ऐसे में वो अभि को तो ज्यादा कुछ नहीं कह पाती, लेकिन रोबिन जो कि घर का नौकर है उस पर अपना गुस्सा उतारते हुए, एक ज़ोरदार थप्पड़ मारती है और खूब सारी बातें सुनाती है।

अभि को अगर सब कुछ याद आ गया तो वो आल्या को धक्के मारकर घर से बाहर कर देगा, यह बात अच्छी तरह से जानती है आल्या, तो ऐसे में वो अभि को प्रज्ञा से दूर रखने का फैसला लेती।

इसके बाद दिखाया गया कि आलिया घर में आकर बहुत ही अजीब तरीके का व्यवहार करती है जिसे देखकर दादी हैरान हो जाती है, इसके बाद आल्या अभि को अपने साथ लेकर चली जाती है, तनु के मॉडलिंग फोटोशूट पर।
 

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …